राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू में एथलेटिक्स प्रतियोगिता के दौरान खिलाड़ी घायल, जयपुर रेफर

देवरोड़ गांव चल रही एथलेटिक्स प्रतियोगिता के दौरान खिलाड़ी घायल हो गया. जिसे 108 एम्बुलेंस नरहड़ की सहायता से चिड़ावा के सरकारी अस्पताल लेकर आया गया. प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर के लिए रेफर कर दिया.

By

Published : Oct 16, 2019, 8:01 AM IST

athletics Player injured Jhunjhunu, एथलेटिक्स प्लेयर झुंझुनूं घायल

चिड़ावा (झुंझुनू). कस्बे के निकट देवरोड़ गांव की सरकारी स्कूल के खेल मैदान में चल रही 64वीं राज्य स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता के दौरान एक खिलाड़ी गंभीर घायल हो गया. जिसे 108 एम्बुलेंस नरहड़ की सहायता से चिड़ावा के सरकारी अस्पताल लेकर आया गया तथा चिड़ावा के सरकारी अस्पताल में ऑन कॉल ड्यूटी डॉक्टर अनिल लांबा ने प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर के लिए रेफर कर दिया.

एथलेटिक्स प्रतियोगिता के दौरान खिलाड़ी घायल

मंगलवार को करीब 5 बजकर 50 मिनट पर 108 एम्बुलेंस नरहड़ पर फोन आया कि गांव देवरोड़ में चल रही प्रतियोगिता में एक खिलाड़ी गंभीर घायल हो गया है. 108 एम्बुलेंस के ईएमटी धनश्याम मंडावरिया एवं पायलेट बृजेश सैनी सूचना के पांच मिनट बाद ही मौके पर पहुंचे गए. घायल खिलाड़ी को 108 एम्बुलेंस की सहायता से चिड़ावा के सरकारी अस्पताल लेकर आया गया तथा यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया.

पढ़ें- त्योहारी सीजन में सोने और चांदी के दाम में उतार-चढ़ाव, सोना 300 रुपये और चांदी 200 रुपये महंगी

जयपुर टीम का है खिलाड़ी

घायल हुए खिलाड़ी का नाम मोहित है. 16 वर्षीय मोहित 400 मीटर की दौड़ में जयपुर की टीम से भाग ले रहा था तथा बीच दौड़ में ही मोहित ग्राउंड पर गिर गया. जैसे ही मोहित ग्राउंड पर गिरा वैसे ही वहां पर मौके पर मौजूद लोग बड़ी संख्या में जमा हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details