राजस्थान

rajasthan

झुंझुनू: जन्माष्टमी पर अस्पताल में हुआ बच्चे का जन्म, परिजनों ने बताया श्रीकृष्ण का रूप

By

Published : Aug 25, 2019, 8:34 PM IST

Updated : Aug 25, 2019, 10:25 PM IST

जिले के सिंघाना सरकारी अस्पताल में रात 12 बजे श्रीकृष्ण का हुआ जन्म. भोदन की प्रसूता मंजू ने 12 बजकर 37 सेकंड पर एक लडक़े को दिया जन्म. वहीं लड़के के जन्म से परिजनों में खुशी की लहर, बताया श्रीकृष्ण का जन्म हुआ है.

jhunjhunu news, झुंझुनू में 12 बजे जन्में श्री कृष्ण

सिंघाना (झुंझुनू). जिले के सिंघाना कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रात्रि 12 बजे एक लड़के का जन्म हुआ. भोदन गांव की प्रसूता ने रात्रि 12 बजकर 37 सैकंड पर लड़के को जन्म दिया. जिसको परिजनों ने कृष्ण का जन्म बताया.

जन्माष्टमी के दिन प्रसूता ने रात 12 बजे दिया लड़के को जन्म

पढ़ें-हिंदू संघर्ष समिति ने किया जयपुर बंद का एलान, सरकार से की ये मांग

साथ ही सीएचसी प्रभारी डॉ चंद्रशेखर गजराज ने बताया कि भोदन गांव की मंजू पत्नी राकेश प्रसव कराने के लिए सिंघाना अस्पताल में रात्रि 10 बजे आई थी. करीब 12 बजे के आस-पास प्रसव पीड़ा होने पर डॉ रामकला यादव, डॉ हिमांशु शर्मा, नर्स लक्ष्मी डागर, मेलनर्स मुकेश कुमार ने प्रसूता का प्रसव करवाया.

बता दें कि प्रसूता मंजू ने जन्माष्टमी की रात्रि 12 बजकर 37 सेकेंड पर लडक़े को जन्म दिया. जन्माष्टमी की रात्रि को 12 बजे लडक़े के होने पर परिजनों में खुशी की लहर दौड़ गई.

पढ़ें- जयपुर : नकली नोटों की तस्करी पर SOG की पैनी नजर...

जन्माष्टमी पर लडक़ा होने पर परिजनों ने बांटी मिठाई

सिंघाना सीएचसी में जन्माष्टमी के पावन पर्व पर अस्पताल में बच्चा होने पर परिजनों के साथ अस्पतालकर्मी भी खुश दिखे. साथ ही बच्चें के परिजनों ने अस्पताल में मिठाइयां बांट कर खुशियां मनाई.

Last Updated : Aug 25, 2019, 10:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details