राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत...एक की मौत, दो घायल

झुंझुनू के खेतड़ी कस्बे में सोमवार देर रात एक सड़क हादसा हो गया. जिसमें एक बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं दो अन्य बाइक सवार युवक घायल हो गए. जिन्हें राजकीय अजीत अस्पताल ले जाया गया लेकिन हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद झुंझुनू रेफर किया गया.

By

Published : Aug 13, 2019, 6:51 PM IST

झुंझुनू सड़क हादसा, Jhunjhunu road accident, एक की मौत, one died,

खेतड़ी (झुंझुनू).जिले के खेतड़ी थाने क्षेत्र के नानूवाली बावड़ी गांव में सोमवार देर रात दर्दनाक सड़क हो गया. जिसमें दो बाइक आपस में भिड़ गई. हादसे में एक यूवक की मौत हो गई और बाइक सवार अन्य दो युवक घायल हो गये. जिन्हें राजकीय अजीत अस्पताल ले जाया गया लेकिन हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद झुंझुनू रेफर किया गया.

खेतड़ी में दो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत

पुलिस थाना खेतड़ी के उपनिरीक्षक गोपालसिंह ने बताया कि नानूवाली बावड़ी में दो बाइक की आपसी भिड़ंत में नानूवाली बावड़ी की ढाणी बंधा भीतर निवासी राजू सैनी उम्र 22 साल की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं हेमन्त सैनी और लक्की सैनी घायल हो गए. घायलों को राजकीय अजीत अस्पताल में लाया गया. जहां पर हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद झुंझुनू रैफर किया गया मृतक राजू सैनी के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के सुपुर्द किया गया.

यह भी पढे़ं :पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह नामांकन भरने के लिए पहुंचे जयपुर

हेलमेट नहीं पहनना बना मौत का कारण

यातायात विभाग और पुलिस विभाग द्वारा समय-समय पर अभियान चलाकर दुपहियां वाहन चालकों से हेलमेट पहनने का आह्वान किया जाता है. लेकिन फिर भी चालक इन बातों को नजरअंदाज कर मौत को न्यौता दे ही देते हैं. इसी का खामियां इस सडक़ हादसे में मृतक राजू सैनी ने भुगता है. बता दें कि घटना के दौरान राजू ने हेलमेट नहीं पहना था. वहीं उपनिरिक्षक गोपाल सिंह ने बताया कि राजू के हेलमेट नहीं पहनने की वजह से मौत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details