राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू: कोरोना हॉटस्पॉट गुढ़ा में युवती की रिपोर्ट पॉजिटिव, कुल संख्या 42

झुंझुनू के गुढ़ा इलाके में एक और कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया है. अब यहां 20 साल की युवती की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. युवती के परिवार के 13 सदस्य पॉजिटिव मिले हैं और बताया जा रहा है कि सभी दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में शामिल होकर लौटने वाले दो जमातियों के संपर्क में आए थे.

By

Published : Apr 26, 2020, 11:33 AM IST

झुंझुनू में कोविड-19, Jhunjhunu News
झुंझुनू के गुढ़ा इलाके में अब एक युवती की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

झुंझुनू. जिले के कोरोना हॉट-स्पॉट के रूप में चिन्हित हो रहे गुढ़ा में एक और पॉजिटिव केस सामने आया है. अब यहां 20 साल की युवती की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जिले के उदयपुरवाटी क्षेत्र में इससे पहले 13 मरीज सामने आ चुके हैं और ये सभी एक ही परिवार के हैं. वहीं, अब पूरे जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 42 हो गई है.

झुंझुनू के गुढ़ा इलाके में अब एक युवती की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस से पॉजिटिव मिली युवती की मां कोरोना पॉजिटिव थी. इसके बाद से ही युवती को आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है. साथ ही युवती के संपर्क वाले सभी लोग पहले से ही आइसोलेशन सेंटर में हैं. ऐसे में युवती से संक्रमण फैलने की संभावना न्यूनतम है. लेकिन, एहतियातन चिकित्सा और प्रशासन विभाग अधिक जानकारियां जुटाने की लगातार कोशिश कर रहा है. साथ ही बताया जा रहा है कि युवती के परिवार के पॉजिटिव मिले सभी सदस्य दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में शामिल होकर लौटने वाले दो जमातियों के संपर्क में आए थे.

पढ़ेंराज्यों की सहमति से प्रवासी और श्रमिक जा सकेंगे घर, प्रशासन पुख्ता व्यवस्था करे: CM गहलोत

बता दें कि जिले में अब तक 4243 लोगों की जांच हुई है. जिले के 42 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. 28 लोगों की जांच रिपोर्ट का अभी इंतजार है. साथ ही 32 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव से नेगेटिव आ चुकी हैं. वहीं, झुंझुनू जिले में प्रशासन और चिकित्सा विभाग लगातार सर्वे और स्क्रिंनिंग में जुटा हुा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details