राजस्थान

rajasthan

सांसद की पत्नी और बेटी सहित 43 कोरोना केस, कुल आंकड़ा तीन हजार के पार

By

Published : Oct 29, 2020, 9:00 PM IST

प्रदेश में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, झुंझुनू में भी गुरुवार को कोरोना के 43 नए मामले सामने आए हैं. साथ ही गुरुवार को संक्रमितों में सांसद की पत्नी और बेटी भी शामिल है. जिले में अब कोरोना मरीजों की कुल संख्या 3,013 पर पहुंच चुकी है.

rajasthan news, jhunjhunu news
झुंझुनू में सांसद की पत्नी और बेटी मिली कोरोना पॉजिटिव

झुंझुनू.जिले में कोरोना संक्रमण के केस तीन हज़ार के पार हो गए हैं. जिले में गुरुवार को कोरोना के 43 नए केस सामने आए हैं. संक्रमितों में सांसद की पत्नी और बेटी भी शामिल है. इसके बाद उनके परिवार के सभी लोगों के सैंपल लिए गए हैं और सांसद ने खुद को क्वॉरेंटाइन कर लिया है. हालांकि सांसद नरेंद्र खीचड़ की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, लेकिन उनके परिवार के लोग पिछले दिनों शादी में गए थे. ऐसे में आशंका है कि वहीं से पॉजिटिव हुए हैं.

सबसे ज्यादा केस नवलगढ़ में है

नए केस के साथ जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 3,013 हो चुकी है. बताया गया कि जिले में सबसे ज्यादा केस नवलगढ़ में सामने आए हैं. इनके अलावा चिड़ावा में 2, उदयपुरवाटि में 1, खेतड़ी में 2, मलसीसर में 1, सूरजगढ़ में 7, झुंझुनू ग्रामीण में 2, झुंझुनू शहर में 1 और बुहाना में 2 पॉजिटिव मिले हैं. वहीं, 51 पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उनको डिस्चार्ज कर दिया गया है.

पढ़ें-झुंझुनू: नयासर का पटवारी 13 हजार रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार...

अभी करीब 450 से ज्यादा एक्टिव केस

अब तक जिले में 2,490 पॉजिटिव मरीज रिकवर हो चुके हैं. वहीं, 60 लोगों की अब तक मृत्यु हो चुकी है यानी अब भी झुंझुनू जिले में करीब साढ़े 400 से ज्यादा एक्टिव केस हैं जिनका अलग-अलग जगह पर इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details