राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू में 14 साल की नाबालिग के साथ ज्यादती, पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज

झुंझुनू के सूरजगढ़ थाने में 14 साल की नाबालिग के साथ ज्यादती का मामला आया सामने है. पुलिस पॉक्सो एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है. है. बताया जा रहा है कि नाबलिग से ज्यादती का आरोपी आदतन अपराधी है.

By

Published : May 21, 2020, 8:20 AM IST

Crime with Minor, सूरजगढ़ झुंझुनू न्यूज़
झुंझुनू में नाबालिग के साथ ज्यादती का मामला

सूरजगढ़ (झुंझुनू ).जिले केसूरजगढ़ थाना क्षेत्र में बुधवार को 14 साल की नाबालिग के साथ ज्यादती का मामला आया सामने है. इस संबंध में नाबालिग के पिता ने पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पढ़ें:जेलों में कोरोना विस्फोट के बाद सख्त हुई सरकार, गृह विभाग ने कोविड-19 अ​वधि के लिए जारी की गाइडलाइन

नाबालिग के पिता के मुताबिक बुधवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे उनकी 14 साल की बच्ची गली में खेल रही थी. उसी दौरान पड़ोस में रहने वाला आरोपी उसकी बच्ची को जबरन उठा कर अपने घर ले गया और उसके साथ ज्यादती करने लगा. इस दौरान जब नाबालिग की मां उसे ढूंढते हुए आरोपी के घर गई तो मामले की जानकारी हुई. आरोपी ने नाबालिग की मां के साथ भी झगड़ा किया. इसके बाद थाने में शिकायत की गई.

पढ़ें:Exclusive: एंबुलेंस चालक आया कोरोना पॉजिटिव, SMS अस्पताल प्रशासन ने फोन पर सूचना देकर भर्ती होने के लिए कहा

पुलिस ने नाबालिग का राजकीय अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से मेडिकल कराकर मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि नाबलिग से ज्यादती का आरोपी आदतन अपराधी है. दो साल पहले वो एक युवती से गैंगरेप के मामले में जेल जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details