राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दुष्कर्म से आहत नाबालिग छात्रा ने की खुदकुशी

झुंझुनू के खेतड़ी में दुष्कर्म से आहत नाबालिग छात्रा ने आत्महत्या कर ली. युवक छात्रा के साथ बीते करीब 3 साल से दुष्कर्म कर रहा था. इससे आहत होकर नाबालिग ने आत्महत्या की.

By

Published : Apr 27, 2021, 8:58 PM IST

Updated : Apr 27, 2021, 9:30 PM IST

Minor student hurt by rape  commits suicide  दुष्कर्म  नाबालिग छात्रा ने की खुदकुशी  खेतड़ी न्यूज  क्राइम इन झुंझुनू  झुंझुनू न्यूज  Jhunjhunu News  Crime in Jhunjhunu  Khetri News  Minor student commits suicide
दुष्कर्म से आहत नाबालिग छात्रा ने की खुदकुशी

खेतड़ी (झुंझुनू).खेतड़ी में एक नाबालिग छात्रा ने आत्महत्या की है. दरअसल, नाबालिग छात्रा के साथ बीते करीब 3 साल से एक युवक दुष्कर्म कर रहा था. इससे आहत और परेशान होकर छात्रा ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार ने बताया, मृतक छात्रा के पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई, एक युवक जो नाबालिग छात्रा के साथ बीते करीब 3 साल से दुष्कर्म कर रहा था. बीकते दिन सोमवार दोपहर छात्रा ने लोक, लज्जा और शर्म की वजह से अपने आप को आग के हवाले कर आत्मदाह कर ली.

यह भी पढ़ें:जयपुर: मामला दर्ज होने के बाद भी 9 दिन पहले गायब हुए बच्चे का नहीं लगा सुराग, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

रिपोर्ट ने बताया गया, युवक 3 साल से दुष्कर्म कर रहा था. छात्रा के पिता ने युवक के घर आने पर कई बार उसको उलाहना दिया. ऐसे में बीते दो दिन पहले युवक को मृतक छात्रा के भाई ने बात करते देख लिया.

यह भी पढ़ें:प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही थी पत्नी, पति ने उतारा मौत के घाट

ऐसे में जब उसने मना किया तो आरोपी ने उसको धमकाया और उससे फोन पर धमकी दी. पुलिस ने मंगलवार को मृतक छात्रा का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. विभिन्न धाराओं में मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है. वहीं आरोपी को तलाश करने में पुलिस जुट गई है.

आरोपी बालिका से सरेआम करता था बदतमीजी

गांव के ही युवक ने नाबालिग को इतना परेशान किया कि उसने आग लगाकर खुद को खत्म कर लिया. आरोप है, वह युवक पिछले 3 साल से उसका यौन शोषण कर रहा था. इतना नहीं, सरेआम उसके साथ बदतमीजी करता था और धमकाता था. आखिरकार, लड़की का धैर्य जवाब दे दिया और उसने आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार, खेतड़ी थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह देगड़ा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे.

Last Updated : Apr 27, 2021, 9:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details