राजस्थान

rajasthan

झुंझुनू में शिक्षकों को प्राथमिकता के आधार पर लगेगी वैक्सीन : कलेक्टर

By

Published : May 17, 2021, 7:33 PM IST

कोविड काल में भी शिक्षक संक्रमित व्यक्तियों के घर जा रहे हैं. जबकि इनका वैक्सीनेशन अभी तक नहीं हुआ है, जो एक बहुत ही गंभीर चूक है. इस पर जिला कलेक्टर ने आश्वासन दिया है कि अब जब भी जिले को वैक्सीन उपलब्ध होगी, प्राथमिकता के आधार पर शेष रहे शिक्षकों के लिए एक दिन निर्धारित कर सभी को वैक्सीनेट करवा दिया जाएगा.

झुंझुनू में मीटिंग
झुंझुनू में मीटिंग

झुंझुनू. जिले के अलसीसर पंचायत समिति सभागार में सोमवार को विधायक रीटा चौधरी एवं जिला कलेक्टर की उपस्थिति में ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक कोविड-19 के संबंध में आयोजित की गई. बैठक में सीबीईओ सुनील तिलोटिया ने माध्यमिक शिक्षा में कार्यरत शिक्षकों का वैक्सीनेशन नहीं होने की बात विधायक एवं जिला कलेक्टर के सामने रखी.

पढ़ें-बच्चों में कोरोना हो तो घबराएं नहीं, बच्चे जल्दी ठीक होते हैं: डॉ.एसडी शर्मा

जिस पर विधायक रीटा चौधरी ने शिक्षकों के प्रति चिंता जाहिर करते हुए जिला कलेक्टर को कहा कि वंचित शिक्षकों के वैक्सीनेशन का निर्धारित करें. विधायक ने कहा कि शिक्षकों द्वारा बिना किसी प्रशिक्षण के अपने मूल कार्य के अलावा भी प्रत्येक जनहित के कार्यक्रमों में पूरी जिम्मेदारी से कार्य करते हैं.

जिला कलेक्टर ने शिक्षकों के वैक्सीनेशन के लिए जताया भरोसा

कोविड काल में भी शिक्षक संक्रमित व्यक्तियों के घर जा रहे हैं. जबकि इनका वैक्सीनेशन अभी तक नहीं हुआ है, जो एक बहुत ही गंभीर चूक है. इस पर जिला कलेक्टर ने आश्वासन दिया है कि अब जब भी जिले को वैक्सीन उपलब्ध होगी, प्राथमिकता के आधार पर शेष रहे शिक्षकों के लिए एक दिन निर्धारित कर सभी को वैक्सीनेट करवा दिया जाएगा. जिस पर बैठक में उपस्थित लोगों ने जिला कलेक्टर का आभार व्यक्त किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details