राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनूः सूरजगढ़ थाने में तैनात हेड कांस्टेबल मनोज कुमार की हार्ट अटैक से मौत

झुंझुनू के सूरजगढ़ थाने में कार्यरत हेड कांस्टेबल मनोज कुमार की बीती रात हार्ट अटैक से मौत हो गई. मंगलवार को उनके पैतृक गांव ढांढ़ोत खुर्द में पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई. साथ ही पुलिस कर्मियों ने उन्हें गॉड ऑफ ऑनर दिया.

By

Published : Nov 12, 2019, 10:37 PM IST

Death of Head Constable, झुंझुनू न्यूज

झुंझुनू. जिले के सूरजगढ़ थाने में मंगलवार को एचएम का कार्य देखने वाले हेड कांस्टेबल मनोज कुमार की हृदयघात से मौत हो गई. जिससे थाने में शोक की लहर दौड़ गई. जिसके बाद पुलिस महकमे ने पूरे राजकीय सम्मान के साथ अपने जवान को अंतिम विदाई दी.

हेड कांस्टेबल मनोज कुमार की हार्ट अटैक से मौत

बता दें कि सूरजगढ़ थाने के एचएम मनोज कुमार देर रात को ड्यूटी पर तैनात थे. उसी दौरान उन्हें सीने में दर्द उठा तो उन्होंने साथ पुलिस कर्मियों को इसकी जानकारी दी. उसके बाद पुलिसकर्मियों ने उनके परिजनों को मनोज की स्थिति से अवगत करवाते हुए उन्हें इलाज के लिए पिलानी के अस्पताल में भर्ती कराया. पिलानी अस्पताल में मंगलवार तड़के इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

हेड कांस्टेबल मनोज कुमार के परिवार में उसके दो भाई और हैं, जो राजस्थान पुलिस में ही अपनी सेवाएं दे रहे हैं. उसके एक पुत्र है, जो जयपुर रहकर सीए की तैयारी कर रहा है. वहीं पुत्री पढाई कर रही है. हेड कांस्टेबल मनोज कुमार का उनके पैतृक गांव ढांढ़ोत खुर्द में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया.

पढ़ें- अलवरः पुलिस ने शांति भंग में 9 लोगों को किया गिरफ्तार, जमीनी विवाद को लेकर थी झगड़े की आशंका

बुहाना डीएसपी रामप्रकाश मीणा, सूरजगढ़ एसएचओ वीरेंद्र सिंह यादव सहित पुलिस के आला अधिकारियों व ग्रामीणों ने पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. साथी पुलिस कर्मियों ने उन्हें गॉड ऑफ ऑनर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details