राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पूर्व प्रधान ने मंडावा विधायक रीटा चौधरी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- जाट बोर्डिंग पर कर रखा है कब्जा

मंडावा विधायक रीटा चौधरी पर पूर्व प्रधान और अतिक्रमण हटाओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष गिरधारी लाल खीचड़ ने जाट बोर्डिंग की जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाया है.

By

Published : Sep 24, 2021, 6:53 PM IST

राय माता मंदिर,  मंडावा विधायक रीटा चौधरी,  जाट बोर्डिंग पर कब्जा , Rai Mata Mandir,  Mandawa MLA Rita Choudhary,  Jat boarding capture, गिरधारी लाल खीचड़ पर आरोप
विधायक रीटा चौधरी पर लगाए आरोप

झुंझुनू. मंडावा विधायक रीटा चौधरी पर पूर्व प्रधान और अतिक्रमण हटाओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष गिरधारी लाल खीचड़ ने गंभीर आरोप लगाए हैं. रीटा चौधरी ने 1 दिन पहले गिरधारी लाल खीचड़ पर मठ की जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाया था.

इसके बाद आज पूर्व प्रधान गिरधारी लाल खीचड़ ने प्रेस वार्ता कर और विधायक रीटा चौधरी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मठ की जमीन पर यदि कब्जा कर रखा है तो कांग्रेस की सरकार है और वे तुरंत इस बात को साबित कर कब्जे को हटाएं. लेकिन सच तो ये है कि रीटा चौधरी ने खुद ही जाट बोर्डिंग पर अवैध कब्जा कर रखा है और जब भी झुंझुनू आती हैं तो जाट बोर्डिंग में ही रुकती हैं और उनके पास झुंझुनू में दूसरी जगह रुकने तक के लिए नहीं है.

पढ़ें:प्रियंका गांधी के नजदीकी आचार्य प्रमोद बोले- 'गहलोत का सम्मान लेकिन पायलट के साथ हुई नाइंसाफी'

समाज की जमीन पर कर रखा कब्जा

पूर्व प्रधान गिरधारी लाल खीचड़ ने कहा कि जल्दी ही जाट बोर्डिंग से रीटा चौधरी का कब्जा हटाकर समाज को सौंपा जाएगा क्योंकि उसके लिए समाज के लोगों ने ही शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए अपने खून पसीने की कमाई से बोर्डिंग बनवाई थी और आज उस पर रीटा चौधरी कब्जा कर बैठी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details