राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 10, 2019, 6:11 PM IST

ETV Bharat / state

मिठाई की दुकान के बाहर बेच रहा था गांजा, खेतड़ी पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

झुंझुनू के खेतड़ी में पुलिस ने अवैध गांजे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए एक किलो गांजा बरामद किया. साथ ही एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया. जानकारी के अनुसार आरोपी पपूरना में एक दुकान के बाहर अवैध रूप से गांजा बेचते हुए पाया गया.

खेतड़ी में गांजा बरामद, cannabis seized in khetri

खेतड़ी (झुंझुनू). खेतड़ी पुलिस ने अवैध गांजे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर गांजा जप्त किया. आरोपी का नाम दीपक शर्मा है, जो कि पपुरना निवासी है. पुलिस ने आरोपी के पास से करीब एक किलो गांजा बरामद किया है.

वहीं थानाधिकारी शीशराम मीणा ने बताया कि, जिला पुलिस अधीक्षक गौरव यादव के निर्देश पर अवैध मादक पदार्थो के खिलाफ विशेष अभियान चलाया गया. यह अभियान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र सिंह मीणा और उप-अधीक्षक मोहम्मद अयूब खान के नेतृत्व में चलाया गया.

खेतड़ी पुलिस की अवैध गांजे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

उन्होंने बताया कि शनिवार की शाम थानाधिकारी को मुखबीर के जरिए आरोपी के गांजा बेचने की खबर मिली. मुखबीर ने बताया कि पपुरना की रामकुमारपुरा रोड पर एक व्यक्ति अवैध रुप से गांजे की पुड़िा रख कर बेच रहा है.

पढ़ें: पढ़ें- बूंदी: अवैध लकड़ियों का परिवहन करते तीन गाड़ियां जब्त

जिसके बाद पुलिस टीम रामकुमारपुरा रोड स्थित काली पहाड़ी तिराहे पर पहुंची. जहां मुखबीर के बताए अनुसार एक व्यक्ति मिला. उक्त व्यक्ति के पास 1 किलो 100 ग्राम गांजा मिला. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है.

वहीं इस धंधे में लिप्त लोगों के साथ-साथ गांजा सप्लाई होने वाली जगह के सम्बन्ध में पूछताछ की जा रही है. बता दें कि, आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम में कांस्टेबल मनीष, राजवीर सिंह, मयंक, महेश और चालक अशोक कुमार शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details