राजस्थान

rajasthan

खेतड़ी पुलिस के हत्थे चढ़ा 10 हजार का इनामी बदमाश...2 दर्जन से अधिक मामलों में था वांछित

By

Published : Aug 31, 2019, 7:57 PM IST

झुंझुनू के खेतड़ी में दो दर्जन से अधिक अपराधों में फरार चल रहा राज्य सरकार का घोषित 10 हजारी इनामी खुंखार अपराधी शनिवार को खेतड़ी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पिछले कई दिनों से आरोपी की तलाश राजस्थान में कईं जिलों की पुलिस संयुक्त टीमें मिलकर कर रही थी.

khetari police jhunjhunu , khetari news jhunjhunu, खेतड़ी पुलिस झुंझुनू ,

खेतड़ी/झुंझुनू.राज्य स्तर का दस हजार का इनामी बदमाश को जिले की खेतड़ी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस कप्तान गौरव यादव के दिशा निर्देश पर वांछित अपराधियों की सूची बनाकर उनको तलाश करने के लिए सर्च अभियान चला रखा है. जिसमें खेतड़ी पुलिस को शनिवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है.

थानाधिकारी शीशराम मीणा ने बताया कि लंबे समय से वांछित अपराधियों की तलाश की जा रही है जिसमें शराब ठेका लूट, नकबजन, वाहन चोर गिरोह का सरगना अमर सिंह उर्फ फणिया पुलिस के हत्थे चढ गया. साथ ही बताया कि पुलिस कप्तान गौरव यादव के दिशा निर्देश पर वांछित अपराधियों की सूची बनाकर उनको तलाश करने के लिए सर्च अभियान चला रखा है.

10 हजार का इनामी बदमाश चढ़ा खेतड़ी पुलिस के हत्थे

पढ़ें:अंधविश्वासः भूतनी उतारने के नाम पर भोपे ने जलते अंगारे को हथेलियों पर रखा...महिला के शरीर पर गर्म जंजीरों से किया वार...पुलिस ने किया गिरफ्तार

एडिशनल एसपी नरेश कुमार के नेतृत्व में बनाई गई टीम जिसमें व्रत अधिकारी मोहम्मद अयूब, सीआईसी शीशराम मीणा, गोपाल सिंह, महेश कुमार, अशोक कुमार ने राज्य स्तर पर सक्रिय शराब ठेका वाहन चोर गिरोह के सरगना 10 हजार के इनामी बदमाश अमर सिंह पुत्र महावीर प्रसाद जाति मीणा निवासी बाड की ढाणी तन दलेलपुरा को झुंझुनू से गिरफ्तार किया. आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी. पुछताछ में कई वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.

आरोपी दो दर्जन मामलों में चल रहा फरार

पुलिस की गिरफ्त में खुंखार अपराधी करीब दो दर्जन मामलो में फरार चल रहा है. थानाधिकारी शीशराम ने बताया कि शातिर व ईनामी बदमाश फणिया द्वारा पूर्व में करीब दो दर्जन वारदातें की गई थी. इसकी तलाश के लिए सम्पुर्ण राजस्थान के काफी जिलों की पुलिस संयुक्त टीमें मिलकर तलाश कर रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details