राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 19, 2019, 8:23 PM IST

ETV Bharat / state

झुंझुनूः कुंए में गिरने से विवाहिता की मौत

झुंझुनू  के सूरजगढ़ में कुंए में गिरने से एक विवाहिता की मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को  ग्रामीणों के सहयोग से बाहर निकलवाया. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए चिड़ावा अस्पताल में भेजा गया. वहीं पोस्टमार्टम होने के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Jhunjhunu Surajgarh married woman's death,झुंझुनू सूरजगढ़ विवाहिता मौत

सूरजगढ़ (झुंझुनू).जिले के सूरजगढ़ थाना इलाके के काकोडा से बुधवार को घर से खेत जाने की कह निकली महिला का गुरुवार को कुंए में शव मिलने पर सनसनी फ़ैल गई. सरपंच प्रतिनिधि की सूचना पर थाना अधिकारी वीरेंद्र यादव मातहतों के साथ मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से शव को कुंए से बाहर निकलाया.

कुंए में गिरने से विवाहिता की मौत

वहीं शव की शिनाख्त सरोज पत्नी मनोज कुमावत के रूप में हुई. वहीं पुलिस ने मृतका के पीहर पक्ष को घटना की जानकारी दे दी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए चिड़ावा के सरकारी अस्पताल भेजा गया. घटना की जानकारी मिलने पर मृतका के पीहर पक्ष के लोग अस्पताल पहुंचे और मृतका के पति मनोज और सास ससुर पर महिला को प्रताड़ित कर हत्या का आरोप लगाया.

ये पढ़ें:झुंझुनूः बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बच्चों के साथ मिलकर मोदी का मनाया बर्थ डे

पुलिस ने मेडिकल बोर्ड गठित कर शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. साथ ही मामला दर्ज कर उसकी जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details