राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू: उदयपुरवाटी मर्डर केस के खुलासे के नजदीक पहुंची पुलिस

सीकर के युवक की झुंझुनू में हुए मर्डर के पीछे पुलिस जल्द ही हत्यारों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. सीकर जिले के तिवाड़ी की ढाणी निवासी विक्रमजीत शर्मा का शव उदयपुरवाटी में मिला. जिला पुलिस अधीक्षक गौरव यादव ने मामले को गंभीरता से लिया है. साथ ही जल्द खुलासे की उम्मीद जताई है.

By

Published : Jul 12, 2019, 5:37 PM IST

उदयपुरवाटी मर्डर केस के खुलासे के नजदीक पहुंची पुलिस

झुंझुनूं.ब्लाइंड मर्डर का केस खोलना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती होती है. जिले के उदयपुरवाटी में हुए ब्लाइंड मर्डर के पास लगभग पुलिस पहुंच गई है और जल्दी ही इसका खुलासा हो सकता है. 5 दिन पहले रविवार को सीकर के रहने वाले विक्रमजीत शर्मा की उदयपुरवाटी में हत्या की गई थी. इस पूरे केस को लेकर पुलिस कड़ी से कड़ी जोड़ने में लगी हुई है.

सीकर जिले के तिवाड़ी की ढाणी निवासी विक्रमजीत शर्मा उर्फ पिंटू शर्मा की हत्या के केस में पुलिस की जांच चल रही है. गौरतलब है कि उदयपुरवाटी में रविवार को एक युवक की लाश मिली थी. जिसकी शिनाख्त विक्रमजीत शर्मा के रूप में हुई थी. जिला पुलिस अधीक्षक गौरव यादव ने मामले को गंभीरता से लेते हुए खुद ने घटनास्थल का दौरा किया. वहीं 12 से अधिक लोगों से पूछताछ भी की.

उदयपुरवाटी मर्डर केस के खुलासे के नजदीक पहुंची पुलिस

शव मिलने के बाद तिवारी की ढाणी, बागौरा, गिरावड़ी व उदयपुरवाटी के 12 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की गई है. मृतक ने रविवार को मरने से पहले आधा दर्जन लोगों से मोबाइल पर बात की थी. जिस दुकान पर मृतक ने थोड़ी देर तक बैग रखा था. उस दुकानदार से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ करने वालों में ज्यादातर उसके दोस्त या जानकार लोग शामिल है.

अब देखने वाली बात ये है कि पुलिस कब तक इसका खुलासा करती है. वहीं पुलिस सूत्रों के मानें तो हत्या के पीछे एक वजह ये भी हो सकती है कि मृतक के बैग में मनोरंजन बैंक लिखे दो हजार के नोट थे. उस आधार पर पुलिस मान रही है कि हत्या के पीछे ये कारण हो सकता है. वहीं वारदात में शामिल एक आरोपी ने ऐसा ही एक नोट दुकान पर चलाने की कोशिश की थी. अब देखना होगा की पुलिस इस ब्लांड मर्डर की गुत्थी कबतक सुलझाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details