राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनूः पिता की अंतिम इच्छा को बेटियों ने किया पूरा, अर्थी को कंधा देने से लेकर हर रस्म में हुईं शामिल

पिता की अंतिम इच्छा थी के उनकी बेटियां उनकी अर्थी को कंधा दें और बेटियों ने वो कर दिखाया. जी हां झुंझुनू जिले के चिड़ावा उपखंड में वरिष्ठ अधिवक्ता दिनेश पुरोहित की कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से मृत्यु हो गई. अधिवक्ता दिनेश पुरोहित की अर्थी को जब उनकी बेटियों ने कंधा दिया तो वहां मौजूद लोगों की आंखें नम हो गईं.

By

Published : Nov 30, 2019, 6:28 PM IST

Daughters fulfilled father's last wish, Jhunjhunu news, झुंझुनू न्यूज
पिता की अंतिम इच्छा को बेटियों ने किया पूरा

चिड़ावा (झुंझुनू). जिले के चिड़ावा कस्बे के वरिष्ठ अधिवक्ता दिनेश पुरोहित का 56 साल की उम्र में निधन हो गया. वे पिछले चार साल से कैंसर जैसी गंभीर बीमार से लड़ रहे थे.

पिता की अंतिम इच्छा को बेटियों ने किया पूरा

बता दे कि 56 वर्षीय दिनेश पुरोहित ने पिलानी और जयपुर से शिक्षा ग्रहण की. 1988 में उन्होंने चिड़ावा कोर्ट में कार्य शुरु किया, लेकिन चार साल पहले उन्हें कैंसर जैसी गंभीर बीमारी ने घेर लिया. हालांकि दो साल पहले कैंसर जैसी बीमारी से लड़कर उन्होंने फिर से कोर्ट में अपना काम शुरु किया. हालांकि शनिवार को उनको आकस्मिक निधन ही सूचना मिलने के बाद चिड़ावा कस्बे में शोक की लहर दौड़ गई. चिड़ावा अभिभाषक संघ समेत शहर के गणमान्य लोगों ने संवेदना प्रकट की है.

पढ़ेंःरानीवाड़ा के पूर्व विधायक रतनाराम चौधरी का निधन, 4 बार रह चुके थे विधायक

अंतिम इच्छा को किया पूरा

अधिवक्ता दिनेश पुरोहित की अंतिम इच्छा को भी पूरा किया गया. बेटे शंशाक पुरोहित जो बैंगलोर में कार्यरत है, उनके अलावा तीनों बेटी श्वेता, श्रृति और कीर्ति ने मुखाग्नि दी. बता दे कि श्रृति पूना में इंफोसेस में सॉफ्टवेयर इंजनीनियर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details