राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू पुलिस ने गिनाई उपलब्धियां, इनामी टॉप-10 में शामिल 5 मोस्ट वांटेड अपराधी गिरफ्तार

क्राइम को कंट्रोल करने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक की ओर से हर माह क्राइम मीटिंग रखी जाती है. लेकिन इस बार की क्राइम मीटिंग झुंझुनू जिले के लिए खास रही. इसमें पांच बड़े बदमाश पकड़े गए हैं तो नकली मावे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है.

By

Published : Mar 7, 2020, 8:37 PM IST

Jhunjhunu SP meeting, झुंझुनू न्यूज
झुंझुनू पुलिस ने 5 मोस्ट वांटेड बदमाशों को गिरफ्तार किया

झुंझुनू.पुलिस लाइन सभागार में एसपी जगदीश चंद्र शर्मा ने पुलिस अधिकारियों की क्राइम मीटिंग ली. जिसमें पिछली मीटिंग में दिए गए दिशा निर्देशों की पालना में चर्चा की गई और आरोपियों को पकड़ने और उनकी रोकथाम में बेहतर कार्य करने वाले पुलिस अधिकारियों का सम्मान किया. मीटिंग के बाद एसपी शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि पुलिस ने टॉप-10 में शामिल मोस्ट वांटेड 10 हजार और 5 हजार के इनामी 5 बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

झुंझुनू पुलिस ने 5 मोस्ट वांटेड बदमाशों को गिरफ्तार किया

ये आरोपी गिरफ्तार हुए हैं -

इस माह में इनमें 10 हजार के इनामी पिलानी थाने के प्रवीण कुमार निवासी ढाणी कहर वाली, कोतवाली थाना क्षेत्र में ज्वेलरी शोरूम में डकैती और व्यापारी जतिन सोनी की हत्या के मामले में योगेश चरणवासी निवासी चरणवासी को गिरफ्तार किया गया. 5 हजार के इनामी बगड़ थाने के मनोज निवासी कासिमपुरा, बुहाना के गजराज सिंह निवासी बड़ला, बुहाना और नवलगढ़ थाने के गजेंद्र उर्फ बंटी जाट निवासी नवलगढ़ को गिरफ्तार किया जा चुका है.

पढ़ें-जयपुर: आबकारी निरीक्षक और गार्ड के खिलाफ चालान पेश

इसके अलावा बड़ी संख्या में विभिन्न वारदातों को अंजाम जैसे लूट, डकैती, हत्या समेत विभिन्न मामलों का खुलासा कर अपराधियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से गाड़ियां, हथियार, शराब जब्त की गई है. जिले की विशेष टीम ने सिंघाना में नकली पनीर बनाने वाले के खिलाफ सबसे बड़ी कार्रवाई की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details