राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनूः स्कूटी की डिग्गी से एक लाख रुपए पार

झुंझुनू जिले के चिड़ावा कस्बे में एक स्कूटी की डिग्गी से एक लाख रुपये पार होने का मामला सामने आया है. जिसकी शिकायत पीड़ित ने चिड़ावा थाने में दी. सूचना मिलने के बाद चिड़ावा पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना भी किया, हालांकि अभी तक मामला दर्ज नहीं हुआ है.

By

Published : Nov 4, 2019, 8:30 PM IST

Scooty's Diggi crosses one lakh rupees, jhunjhunu news, झुंझुनू न्यूज

चिड़ावा (झुंझुनू) जिले के चिड़ावा कस्बे में एक स्कूटी की डिग्गी से एक लाख रुपये पार होने का मामला सामने आया है. बता दे कि भडूंदा निवासी शुभकरण और उनके साथी धर्मपाल सोमवार को सुबह 11 बजे के बाद चिड़ावा आए.

स्कूटी की डिग्गी से एक लाख रुपए पार

इस दौरान उन्होंने बैंक ऑफ बदौड़ा की शाखा चिड़ावा से एक लाख रुपए निकलवाए और फिर स्कूटी के डिग्गी में एक थैली में डालकर रुपए रख दिए. उसके बाद धर्मपाल ने स्कूटी की सर्विस करवाने के लिए पॉवर हाउस के आगे एक दुकान पर गए, जहां स्कूटी के सर्विस करवाई. सर्विस के बाद देखा तो स्कूटी की डिग्गी में स्कूटी की चॉबी लगी हुई थी. स्कूटी की चॉबी डिग्गी में लगी हुई देखकर दोनों बुर्जुगो ने डिग्गी को चेक किया तो डिग्गी में ना तो रुपए मिले और ना ही जरुरी कागजात. जिसके बाद दोनों ने चिड़ावा थाने पहुंचकर मामले की जानकारी चिड़ावा पुलिस को दी.

पढ़ेंःभाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने थाना अधिकारी के खिलाफ खोला मोर्चा, 6 नवंबर को होगा बड़ा आंदोलन

पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना भी किया. बता दें कि शुभकरण ने बैंक ऑफ बदौड़ा की शाखा चिड़ावा से अपने खाते से एक लाख रुपए थे. इस घटना के बाद दोनों सख्ते में आए गए. वहीं सूचना मिलने पर भाजपा नेता सुनील लांबा सुल्ताना भी मौके पर पहुंचे, हालांकि अभी तक मामला दर्ज नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details