राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनूः मंदिर में युवक के मर्डर से सनसनी...पत्थर से कुचलकर उतारा मौत के घाट

झुंझुनू जिले के उदयपुरवाटी कस्बे के घुमचक्कर पर स्थित धोबी घाट मंदिर में देर रात को एक युवक का मर्डर करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसकी सूचना पर सुबह पुलिस मौके पर पहुंची तो मंदिर में खून से लथपथ मुंह पर पत्थर मारा युवक का शव मिला.

By

Published : Dec 1, 2019, 11:08 PM IST

Murder of youth in Dhobi Ghat temple, jhunjhunu news, झुंझुनू न्यूज
धोबी घाट मंदिर में युवक का मर्डर

उदयपुरवाटी (झुंझुनू). जिले के उदयपुरवाटी कस्बे के घुमचक्कर पर स्थित धोबी घाट मंदिर में देर रात को एक युवक का मर्डर करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मर्डर की सूचना मिलने पर लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई इसी दौरान एस.एफ.एल की टीम मौके पर पहुंची.

धोबी घाट मंदिर में युवक का मर्डर

बता दें कि मृतक युवक के शव के पास खून से रंगा पत्थर मिला. जिसपर लगे खून को सैंपल के रूप में जांच के लिए नमूने लिए गए. वहीं मौके से पत्थर को भी बरामद किया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक उदयपुरवाटी के वार्ड नंबर 10 का विकास पुत्र शिवपाल के रूप में शिनाख्त हुई है, जो नशे का आदी बताया जा रहा है.

पढ़ेंःअजमेरः दूध देने निकली युवती की कुंए में मिला शव, इलाके में फैली सनसनी

शव को पुलिस ने उदयपुरवाटी के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मोर्चरी घर में डॉक्टरों की टीम गठित कर मेडिकल बोर्ड से युवक के शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया और शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने जांच करते हुए पांच और छः युवकों को हिरासत में लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details