राजस्थान

rajasthan

ब्रह्मोस मिसाइल की फैक्ट्री लगाएंगे झुंझुनू में, कांग्रेस प्रत्याशी ने खुद के घोषणा पत्र में किए बड़े-बड़े वादे

By

Published : Apr 30, 2019, 10:57 PM IST

झुंझुनू लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ने मतदाताओं को लुभाने के लिए पार्टी से हटकर खुद का घोषणा पत्र जारी किया है जिसमें क्षेत्रिय मुद्दों समेत कई बड़े-बड़े वादे जनता से किए गए हैं.

कांग्रेस प्रत्याशी श्रवण कुमार ने खुद का घोषणा पत्र जारी कर किए कई वादे

झुंझुनू.लोकसभा सीट झुंझुनू से कांग्रेस प्रत्याशी श्रवण कुमार ने ब्रह्मोस मिसाइल की फैक्ट्री झुंझुनू में लगाने की बात कही है. श्रवण कुमार ने यह वादा किसी चुनावी सभा में या किसी साक्षात्कार में नहीं किया है बल्कि खुद का घोषणा पत्र जारी कर दिया है.

कांग्रेस प्रत्याशी श्रवण कुमार ने पार्टियों के केंद्रीय नेतृत्व की तर्ज पर अपना यह घोषणा पत्र अलग से जारी किया है. जिसमें बाकायदा उन्होंने पार्टियों की तर्ज पर ही युवा, रोजगार, किसान और परिवहन समेत कई मुद्दों पर अलग-अलग क्षेत्रों के लिए बड़े-बड़े वादे किए हैं.

वीडियोः कांग्रेस प्रत्याशी ने जारी किया खुद का घोषणा पत्र

घोषणा पत्र में शामिल सभी तरह के बिंदु
झुंझुनू की जनता को लुभाने के लिए श्रवण कुमार ने अपने घोषणा पत्र में हर वर्ग के लिए कुछ ना कुछ रखा है. इसमें जहां युवाओं को रोजगार देने के नाम पर लुभाने का प्रयास किया गया है तो सैनिक बाहुल्य जिला होने के कारण सैनिकों के लिए भी कई तरह की घोषणा की गई है. श्रवण कुमार ने इसके अलावा चिकित्सा परिवहन शिक्षा आदि सभी बिंदुओं को भी शामिल किया है. इसमें युवाओं को रोजगार देने के लिए ब्राह्मण मिसाइल की फैक्ट्री झुंझुनू में लगाने की जो बात कही गई है, वह जरूर अतिरेक लग सकती है. श्रवण कुमार ने यह घोषणा पत्र तो जारी कर दिया है लेकिन यह जरूर देखने वाली बात होगी कि क्या सांसद इस तरह की पूरी घोषणा कर पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details