राजस्थान

rajasthan

कर्फ्यू के बीच नवलगढ़ पहुंचे झुंझुनू कलेक्टर, बोले- नियमों की पालना होगी और जनता के पास जरूरी सामान भी पहुंचेगा

By

Published : Apr 13, 2020, 8:17 AM IST

नवलगढ़ कस्बे में कर्फ्यू की स्थिति का जायजा लेने पहुंचे झुंझुनू जिला कलेक्टर उमरदीन खान ने अधिकारियों की बैठक ली. इसी के साथ कलेक्टर खान ने आमजन की हर मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए दिशा-निर्देश दिए.

झुंझुनू न्यूज़,  नवलगढ़ न्यूज़,  कलेक्टर का दौरा , नवलगढ़ कोरोना न्यूज़,  नवलगढ़ कर्फ्यू , Jhunjhunu News , Nawalgarh News , Collector visit Nawalgarh,  Corona News , Nawalgarh curfew
कलेक्टर का दौरा

नवलगढ़ (झुंझुनूं).कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से नवलगढ़ क्षेत्र इस समय हाॅटस्पाॅट बना हुआ है. इसी बीच झुंझुनू जिला कलेक्टर उमरदीन खान व्यवस्थाओं का जायजा लेने नवलगढ़ पहुंचे. जहां कलेक्टर खान ने कहा कि कर्फ्यू के कारण आमजन का जीवन प्रभावित हुआ है, लेकिन लोगों को आवश्यक वस्तुओं के लिए परेशान नहीं होने दिया जाएगा.

जिला कलेक्टर ने उपखंड अधिकारी कार्यालय में बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत की. कलेक्टर ने बताया कि नवलगढ़ में दूध, राशन, सब्जियों की मात्रा की सप्लाई दोगुनी करने के लिए झुंझुनू से भी गाड़ियां लगाई जाएंगी. वहीं सीएमएचओ डॉ. प्रतापसिंह दुतड़ और बीसीएमओ डॉ. गोपीचंद जाखड़ ने अब तक आए कोरोना पॉजिटिव मरीजों और स्क्रीनिंग के बारे में विस्तार से जानकारी दी.

इसी के साथ जिला कलेक्टर ने बताया कि पूरे शहर में गाड़ियों से आवश्यक सामान वितरित करवाया जाएगा. इस दौरान विशेष ध्यान दिया जाएगा कि लोगों को उचित मूल्य पर ही समान मिले और कालाबाजारी ना बढ़ सके. दवाइयों की आपूर्ति के लिए विशेष व्यवस्था होगी. उन्होंने बताया कि नवलगढ़ के 30 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट आनी बाकी है. उम्मीद है कि अब कोरोना के मरीज नहीं बढ़ें.

ये पढ़ें- शेखावाटी के सपूत को अंतिम सलाम, मात्र 22 साल की उम्र में आतंकियों को मुंह तोड़ जवाब देते हुए शहीद हुए छत्रपाल सिंह

इसके बाद कलेक्टर खान ने राजकीय सामान्य चिकित्सालय की व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया. पीएमओ डॉ. नवल सैनी ने जिला कलेक्टर को चिकित्सालय में की गई व्यवस्थाओं के बारे में अवगत कराया. साथ ही कोरोना संक्रमण को लेकर किए जा रहे विशेष प्रयासों के बारे में जानकारी दी. कलेक्टर उमरदीन खान ने डूंडलोद स्थित शेखावाटी एजुकेशनल सिटी में बने आइसोलेशन सेंटर का भी अवलोकन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details