राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

घरड़ाना शराब ठेके पर हुई फायरिंग मामले में जांच करने पहुंचे झुंझुनू एएसपी

झुंझुनू एएसपी ने घरड़ाना शराब ठेके पर हुई फायरिंग की जांच की. साथ ही जांच के बाद अधीक्षक ने सिंघाना थाने का भी निरीक्षण किया और लॉकडाउन की सख्ती से पालना करवाने को लेकर निर्देश दिए.

By

Published : May 9, 2020, 10:15 PM IST

ghardana liqour shop firing, firing on liqour shop
ghardana liqour shop firing

सिंघाना (झुंझुनू). जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र मीणा घरड़ाना शराब ठेके पर फायरिंग और शराब की तोड़फोड़ मामले की जांच के लिए पहुंचे. शराब ठेके पर सेल्समैन सुनील और अशोक से पूछताछ की गई. शराब ठेके पर जांच के बाद अधीक्षक ने सिंघाना थाने का निरीक्षण किया.

झुंझुनू एएसपी फायरिंग मामले में जांच करने पहुंचे

बुहाना डीएसपी ज्ञान सिंह और थानाधिकारी प्रमोद चौधरी से कानून व्यवस्था की पालना के बारे में चर्चा की. सुबह बाजार खुलने पर सोशल डिस्टेंस और मास्क लगाकर बाजारों में खरीददारी करवाने के लिए प्रेरित करने और लॉकडाउन को लागू करने के बारे में पूरे पुलिस स्टाफ से भी जानकारी ली.

निरीक्षण के बाद वीरेंद्र मीणा ने बताया कि शराब ठेके पर फायरिंग और तोड़फोड़ के आरोपियों को चिन्हित कर लिया गया है. जिसके लिए टीम भी लगाई हुई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं कोरोना वायरस महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन की पालना करवाना पहली प्राथमिकता है.

झुंझुनू में शराब ठेकों पर फायरिंग और तोड़फोड़ की बढ़ी घटना

जबसे प्रदेश में शराब बिक्री शुरू हुई है, तभी से जिले में शराब ठेकों पर फायरिंग और तोड़फोड़ की घटनाएं भी बढ़ गईं है. जिले में करीब चार जगह पर यह घटना घटित हो चुकी है. सिंघाना थाने के घरड़ाना में भी हिस्सेदारी को लेकर फायरिंग की गई. वहीं खेतड़ी नगर थाने के मानोता में भी मंथली नहीं देने की वजह से फायरिंग और जमकर तोड़फोड़ हुई थी.

उक्त घटना के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस भी पुरजोर कोशिश में लगी हुई है. संभावित ठिकानों के साथ पड़ोसी राज्य में भी पुलिस दबिश दे रही है. एएसपी वीरेंद्र मीणा ने बताया कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details