राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनूः राज्य खेलों के लिए जिला स्तर पर चयन, मुकाबलों में 600 खिलाड़ियों ने लिया भाग

राज्य में जल्दी ही परीक्षाओं का दौर शुरू होने वाला है और उससे पहले खिलाड़ियों की प्रतियोगिताएं भी आयोजित कर नेशनल टीम में जाने वाली है. इसी के तहत झुंझुनू में भी कई तरह की प्रतियोगिताएं हुई और जिले की टीम तैयार की जा रही है.

By

Published : Nov 29, 2019, 7:23 PM IST

District level selection for state sports, jhunjhunu news, झुंझुनू न्यूज
राज्य खेलों के लिए जिला स्तर पर चयन

झुंझुनू.जिले में अनेक जगह जिला स्तर पर खेल चयन स्पर्धाओ का आयोजन हुआ, जिसमें 600 खिलाड़ियों ने भाग लिया. राज्य खेलों के लिए जिला स्तर पर चयन स्पर्धा के तहत वॉलीबॉल और कबड्डी के खिलाड़ियों का चयन स्वर्ण जयंती स्टेडियम में किया गया.

राज्य खेलों के लिए जिला स्तर पर चयन

बता दें कि स्टेडियम में हुई प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि वॉलीबॉल संघ सचिव महावीर प्रसाद थे. वहीं विशिष्ट अतिथि सांख्यिकी विभाग के उपनिदेशक बाबूलाल रेगर थे. जिले स्तर खेल प्रतियोगिता में फुटबॉल, बास्केटबॉल, जोड़ों और भारोतोलन आदि की प्रतियोगिताएं होगी. इस अवसर पर अजय प्रेमी, विजेंद्र सिंह और आदरणीय नीलम जगदीश झाझरिया, नाहर सिंह, सुरेंद्र सिंह आदि मौजूद थे.

पढ़ेंःउदयपुर में प्रदेश स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आगाज, मंत्री बामणिया ने किया उद्घाटन

यह रहे परिणाम

झुंझुनू बॉक्सिंग टीम का चयन योगी स्टेडियम में हुआ. इसमें 16 से 23 वर्ष के बालक और बालिकाएं शामिल हुए. जिला बॉक्सिंग संघ के अध्यक्ष नगेंद्र सैनी ने बताया कि बालक वर्ग के अंडर 49 किलो वर्ग में आनंद, 52 किलो वर्ग में मनोज, 56 किलो वर्ग में राहुल, 60 किलो वर्ग में मनीष, 63 किलो वर्ग में अंकित, 69 किलो वर्ग में देवेंद्र, 75 किलो वर्ग में कर्तव्य, 81 किलो वर्ग में दारूल, 91 किलो वर्ग में अरविंद, ओवर 91 किलो वर्ग में पिंकू और बालिका वर्ग के अंडर 48 किलो वर्ग में निहारिका, 51 किलो वर्ग में नमिता, 69 किलो वर्ग में अंकिता और 75 किलो भार वर्ग में रितु कुमारी का चयन हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details