राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनूंः पेट्रोल पंप पर सेल्समैन के साथ मारपीट कर 14 हजार की लूट...वारदात CCTV में कैद

झुंझुनूं जिले के उदयपुरवाटी उपखण्ड के सीकर स्टेट हाईवे पर गोल्याणा रामपुरा के बीच स्थित विनायक पेट्रोल पंप पर गुरुवार देर रात को पांच बदमाशों ने सेल्समैन से मारपीट कर 14,000 नगद लेकर फरार हो गए.

By

Published : Sep 21, 2019, 11:14 PM IST

Salesmen beat up and looted 14,000,robbery at petrol pump, jhunjhunu news, पेट्रोल पंप पर लूट, झुंझुनूं न्यूज

उदयपुरवाटी (झुंझुनूं )जिले के उदयपुरवाटी उपखण्ड के सीकर स्टेट हाईवे पर गोल्याणा रामपुरा के बीच स्थित विनायक पेट्रोल पंप पर पांच बदमाशों ने 14,000 नगद लेकर फरार हो गए.

सेल्समैन के साथ मारपीट कर 14,000 की लूट

मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस बदमाशों को लेकर थाने ले गई, जहां बदमाशों ने 2 पुलिस वालों के साथ मारपीट कर उनकी वर्दी फाड़ दी. इस मामले में लूट और राजकार्य बाधा डालने के दो अलग-अलग मामले दर्ज करवाए गए हैं. आरोपियों में एक आरोपी आबकारी विभाग में कार्यरत है. पुलिस के अनुसार रात को करीब 11:00 बजे विनायक पेट्रोल पंप पर कैंपर में डीजल भरवाने के लिए कुछ लोग आए और टंकी फुल करवा ने को कहा.

पढ़ेंःउदयपुरवाटी में नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का हुआ आयोजन, 1 हजार से अधिक लोग हुए लाभान्वित

सेल्समैन शक्ति सिंह ने टंकी फुल करके जब रुपए मांगे तो इस दौरान कैंपर चालक बिना रुपए दिए ही गाड़ी चलाने लगा. जिसके बाद सेल्समैन कैंपर के गेट पर लटक गया. वहीं गाड़ी रोकने की बजाय अंदर बैठे लोगों ने उसे लोह की राड़ और सरियों से पीटकर सेल्समैन की जेब में रखे 14000 रुपए लेकर फरार हो गए. पुलिस ने चारों आरोपियों को जिला न्यायालय में पेश किया जहां न्यायालय के आदेश पर चारों आरोपियों को जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details