राजस्थान

rajasthan

झुंझुनूः निकाय चुनाव के लिए पिलानी में आए 11 आवेदन, बिसाऊ में एक भी नहीं

By

Published : Nov 2, 2019, 10:48 PM IST

नगर निकाय चुनाव के लिए अब आवेदन के लिए अंतिम 2 दिन बचे हैं. लेकिन अभी तक झुंझुनू जिले में चुनाव का माहौल नहीं बन पाया है, क्योंकि अभी तक टिकट वितरण नहीं हुआ है.संभवतया दोनों पार्टियां सोमवार और मंगलवार को टिकटों की घोषणा करेंगी.

Jhunjhunu civic elections,झुंझुनू निकाय चुनाव नामांकन दाखिल

झुंझुनू.जिले के राजनीतिक दल में नगर निकाय चुनाव के लिए अभी टिकटों की कशमकश में ही चल रहे हैं.यही कारण है कि अभी तक वार्ड पार्षद के लिए आवेदन करने वालों की संख्या कम है. सभी दावेदार अभी तक टिकटों का इंतजार कर रहे हैं और ऐसे में संभवतया सोमवार और मंगलवार को आवेदन करने वालों की भीड़ बढ़ेगी.

पिलानी में आए 11 आवेदन

बिसाऊ में नहीं आया एक भी नामांकन
जिले की तीन नगर निकाय के चुनाव के नामांकन के दूसरे दिन 14 अभ्यर्थियों ने अपना नामांकन दाखिल किया. जिला निर्वाचन अधिकारी सुरेंद्र यादव ने बताया कि दूसरे दिन पिलानी नगर पालिका में 11 और झुंझुनू नगर परिषद में 3 अभ्यर्थियों ने अपना नामांकन दाखिल किया है.वहीं बिसाऊ नगर पालिका में दूसरे दिन भी किसी अभ्यर्थी ने नामांकन दाखिल नहीं किया.

पढ़ेंः साथ-साथ नारे लगाने वाली बीजेपी-आरएलपी की राहें हुईं जुदा, अब टोल वसूली के खिलाफ अलग-अलग कर रहे विरोध प्रदर्शन

एसडीम ऑफिस और पीआरओ में दो काउंटर
पिलानी में वार्ड 8, 12, 18, 19, 23, 35 से 11 तथा वार्ड 27 से 3 और वार्ड दो से 2 नामांकन प्राप्त हुए. नगर परिषद झुंझुनू में वार्ड 1, 24, 48 से नामांकन प्राप्त हुए. वहीं रविवार का अवकाश होने के कारण 4 और 5 नम्बर को सुबह 10.30 से 3 बजे तक नामांकन दाखिल किए जाएंगे. नामांकन के लिए एसडीम ऑफिस और पीआरओ में दो काउंटर हैं.ऐसे में उप निदेशक महिला अधिकारिता विभाग के विप्लव न्योला और झुंझुनू तहसीलदार के पास हैं. एसडीम कार्यालय में 1 से 20 वार्ड तक और पीआरओ में दो काउंटर हैं. जिनमें एक पर विप्लव न्यौला के पास 21 से 40 तक और तहसीलदार के पास 41 से 60 तक नामांकन दाखिल कराए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details