राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अभिनेता सोनू मिश्रा से खास बातचीत...फिल्म 'रिजवान' में नजर आएंगे

शेखावाटी के एक छोटे से गांव से निकलकर टीवी सीरियलों में काम करने वाले अभिनेता सोनू मिश्रा 28 फरवरी को रिलीज होने वाली फिल्म 'रिजवान' में बतौर विलेन नजर आएंगे. सोनू रविवार को झुंझुनू एक कार्यक्रम में आए. इस दौरान ईटीवी भारत ने उनसे खास बातचीत की.

By

Published : Feb 16, 2020, 10:16 PM IST

Rizwan actor Sonu Mishra interview, अभिनेता सोनू मिश्रा इंटरव्यू
अभिनेता सोनू मिश्रा से खास बातचीत

झुंझुनू. समय बदल रहा है और इसके साथ ही छोटे शहरों के लोग भी धीरे-धीरे बॉलीवुड में नजर आ रहे हैं. शेखावाटी के एक छोटे से गांव से निकलकर सोनू मिश्रा ने पहले कई सीरियल में काम किया और अब एक बड़ी मूवी 'रिजवान' में विलेन का किरदार निभा रहे हैं.

अभिनेता सोनू मिश्रा से खास बातचीत

फिल्म 8 फरवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होगी. अभिनेता सोनू मिश्रा ने रविवार को झुंझुनू में एक निजी स्कूल के वार्षिकोत्सव को होस्ट किया. इस अवसर पर ईटीवी से उन्होंने खास बातचीत की.

सोनू मिश्रा सीरियल विघ्नहर्ता गणेश में किरदार निभा रहे हैं. सोनू मिश्रा मूल रूप से शेखावाटी के तारानगर कस्बे के एक छोटे से गांव के रहने वाले हैं. वहीं से उनकी स्कूलिंग हुई है. इसके बाद उन्होंने राजस्थानी मूवी में भी काम किया और इसके बाद कई सीरियल में काम किया है.

ये पढ़ेंःपरिवहन मंत्री ने जिन बसों को दिखाई हरी झंडी, उनका अबतक नहीं हुआ रजिस्ट्रेशन

रिजवान में खलनायक के रूप में हैं सोनू मिश्रा

रिजवान गुजरात के उद्योगपति पर आधारित है, जिनका अफ्रीकी देशों में भी बड़ा बिजनेस है. लेकिन वह भारत में बड़ी मात्रा में चैरिटी करते हैं. मूवी में एक एमबीए लड़के का रोल है, जो उद्योगपति को डिस्टर्ब करने का प्रयास करता है. सोनू मिश्रा ने खुद भी एमबीए किया है. उन्होंने राजस्थान में मूवी के प्रमोशन की कमान संभाल रखी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details