राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

यहां अस्पताल में मरीजों के खाने में परोसा गया कीड़ा

उदयपुरवाटी कस्बे के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मरीजों के खाने में कीड़े पाए गए हैं. उसके बाद लोगों ने स्वास्थ्य केंद्र की इस व्यवस्था से नाराज दिखाई दिए हैं.

By

Published : Sep 17, 2019, 8:16 AM IST

उदयपुरवाटी स्वास्थ्य केंद्र, Udaipurwati Health Center

झुंझुनू.उदयपुरवाटी कस्बे के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भोजन को लेकर लोग नाराज नजर आए. स्वास्थ्य केंद्र में सोमवार की शाम को डिलीवरी महिलाओं को वितरित किए जाने वाले भोजन खिचड़ी और दलिया में कीड़े दिखने पर परिजनों ने नाराजगी जाहिर की है.

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के भोजन में मिले कीड़े

कीड़ा युक्त भोजन परोसने पर लोगों ने अस्पताल प्रशासन की अनदेखी का आरोप लगाया है. उदयपुरवाटी अस्पताल में सोमवार की शाम को रोगियों को दिए गए खिचड़ी और दलिया में कीड़े दिखने पर परिजनों ने नाराजगी जाहिर की. कीड़ों युक्त भोजन पहुंचने पर लोगों ने अस्पताल की अनदेखी का आरोप लगाया है.

पढ़ें. मोदी 2.0 सरकार पर भीलवाड़ा की जनता की राय

वार्ड में भर्ती महिलाओं के परिजनों के अनुसार डिलीवरी जननी वार्ड में शाम के समय जो भोजन वितरित किया गया. उसमें छोटे-छोटे कीड़े नजर आए हैं. इस दौरान जननी वार्ड में भर्ती महिलाओं के छापोली निवासी वार्ड नंबर 16 कविता और बागोरा निवासी अनीता दोनों महिलाओं की डिलीवरी होने पर जननी वार्ड में भर्ती महिलाओं को दिए जाने वाले खाने में कीड़े आए. महिला ने दलिया दूध के साथ खाने जा ही रही थी कि दूध में कीड़े ऊपर तरते नजर आए. इसके बावजूद स्वास्थय केंद्र में कोई बदलाव नहीं देखा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details