राजस्थान

rajasthan

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने घर के बाहर खड़ी महिला को कुचला, मौके पर मौत

By

Published : May 7, 2023, 6:44 PM IST

झुंझुनू जिले के सिंघाना थाना क्षेत्र में एक स्कॉर्पियो ने (High speed Scorpio crushed a woman) घर के बाहर खड़ी महिला को कुचल दिया. महिला की मौके पर मौत हो गई.

woman died on the spot,  Scorpio crushed a woman
स्कॉर्पियो ने घर के बाहर खड़ी महिला को कुचला.

सिंघाना(झुंझुनू).झुंझुनू जिले के सिंघाना थाना क्षेत्र के ढाणा पंचायत में रविवार शाम को तेज गति से आ रही एक स्कॉर्पियो ने घर के बाहर खड़ी महिला को कुचल दिया. हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद गाड़ी चालक मौके से फरार हो गए.

एएसआई विद्याधर शर्मा ने बताया कि ढाणा निवासी विशाखा (30) पत्नी विकास कुमार शाम करीब चार बजे अपने घर के बाहर खड़ी थी. इसी दौरान एक काले रंग की स्कार्पियो गाड़ी तेज गति से आई और घर के बाहर खड़ी विशाखा को कुचलते हुए निकल गई. हादसे में विशाखा गंभीर रूप से घायल हो गई. आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा हादसे में घायल विशाखा को सिंघाना के राजकीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया तथा महिला के शव का सिंघाना के राजकीय अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

पढ़ेंः Road Accident in Alwar : शादी समारोह में आए बालक को पिकअप गाड़ी ने मारी टक्कर, मौत

उन्होंने बताया कि विशाखा की चार साल पहले विकास कुमार से शादी हुई थी, इसके दो साल की बेटी है. मृतका का पति विकास कुमार बड़ौदा राजस्थान ग्रामीण बैंक में भालोठ में कार्यरत है तथा रविवार को पेपर देने के लिए सीकर गया हुआ था. जिस गाड़ी से हादसा हुआ है वह हरियाणा नंबर की बताई जा रही है. एएसआई विद्याधर शर्मा ने बताया कि मृतका के शव को खेतड़ीनगर के केसीसी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. साथ ही स्कार्पियो का पता लगाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि परिजनों की ओर से दी जाने वाली रिपोर्ट पर गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details