राजस्थान

rajasthan

बलौदा गांव में फायरिंग का खुलासा, पुलिस ने बावरिया गैंग के तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 26, 2020, 4:34 PM IST

झुंझुनू के सूरजगढ़ इलाके के बलौदा गांव में करीब दो महीने पहले ज्वेलरी शॉप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था जिसमें मुख्य आरोपियों को पुलिस ने इस मामले में अंतर्राज्यीय बावरिया गैंग के तीन बदमाशों को मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है. वहीं पुलिस आरोपियों के अन्य साथियों की गिरफ्तारी व वारदात में प्रयुक्त हथियारों की बरामदगी में जुट गई है.

Jhunjhnu news, rajasthan news,  झुंझुनू न्यूज, राजस्थान न्यूज
बलौदा गांव में हुई फायरिंग का हुआ खुलासा

झुंझुनू. जिले के सूरजगढ़ थाना इलाके के बलौदा गांव में करीब दो महीने पहले ज्वेलर्स के घर लूट के प्रयास में हुई फायरिंग के मामले में सूरजगढ़ पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने इस मामले में अंतर्राज्यीय बावरिया गैंग के तीन बदमाशों को मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने महेंद्रगढ़ जेल से आरोपी भरतपुर के चकघिरवारी गांव के राजेश बावरिया, खेड़ली के सोनू बावरिया और फरीदाबाद के टीटू बावरिया को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करते हुए मामले का खुलासा कर दिया है.

बलौदा गांव में हुई फायरिंग का हुआ खुलासा

बता दें कि बलौदा गांव में 27 व 28 दिसंबर की मध्यरात्री को करीब आठ से दस बदमाश हथियारों से लेस होकर गांव के पाबूदान सोनी के घर लूट के इरादे से दिवार फांदकर घुसे, इस दौरान पाबूदान सोनी व उसके पुत्र सजन सोनी की आंख खुल गई तो बदमाशों ने पाबूदान सोनी के साथ मारपीट कर सजन सोनी पर फायिरंग की और मौके से फरार हो गए. घटना को लेकर पाबूदान सोनी ने पड़ोसियों पर फायरिंग व लूट के प्रयास का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था.

पढ़ें:बूंदी हादसा : भांजी की शादी का मायरा लेकर जा रहे थे सब, पलक झपकते ही मातम में बदली खुशियां

पुलिस की प्रारंभिक जांच के बाद ही स्थिति साफ हो गई है कि नामजद आरोपियों की घटना के संबंध में कोई लिप्तता नहीं है, जिसके बाद पुलिस ने स्पेशल टीम का गठन कर पडोसी जिलों व पड़ोसी राज्यों में पुलिस की मदद से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 23 जनवरी को हरियाणा की बहादुरगढ़ सीआईए ने कुछ बदमाशों को डकैती की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया.

उक्त बदमाशों ने सूरजगढ़ के बलौदा गांव में भी डकैती के इरादे से एक ज्वेलर्स के घर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया जिसपर वहां की पुलिस ने झुंझुनू पुलिस को मामले की जानकारी दी है. फायरिंग के आरोपियों की हरियाणा में गिरफ्तारी की जानकारी मिलने पर थाना अधिकारी सुरेंद्र मलिक अपनी टीम के साथ वहां पहुंचे और मंगलवार देर रात महेंद्रगढ़ जेल से आरोपी भरतपुर के चकघिरवारी गांव के राजेश बावरिया, खेड़ली के सोनू बावरिया और फरीदाबाद के टीटू बावरिया को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर अपने साथ ले आई.

यह भी पढ़ें:आशा सहयोगिनियों ने डॉक्टर पर दुर्व्यवहार का लगाया आरोप, जिला कलेक्टर से की कार्रवाई की मांग

गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में बताया की उन्होंने डकैती डालने के लिया पाबूदान सोनी के घर वारदात का प्रयास किया था लेकिन घर वालों के जागने की वजह से उन्हें इसमें कामयाबी नहीं मिल पाई और आरोपियों ने बताया की उन्होंने पहले स्थानीय बदमाशों के साथ पीड़ित के घर की करवाई की उसके बाद वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस आरोपियों के अन्य साथियों की गिरफ्तारी व वारदात में प्रयुक्त हथियारों की बरामदगी में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details