राजस्थान

rajasthan

पिता ने तीन दिन बाद दर्ज कराया नाबालिग बेटी की हत्या का मामला, आरोपियों ने धमकाकर करवा दिया था दाह संस्कार

By

Published : May 12, 2021, 12:36 PM IST

बेटी की हत्या के मामले को दबाकर बैठे पिता ने तीन दिन बाद सूरजगढ़ थाने में मामला दर्ज करवाया है. रिपोर्ट में बताया है कि आरोपियों के रिश्तेदारों ने उसको धमकाकर नाबालिग बेटी का दाह संस्कार करा दिया. मामला दर्ज होने के बाद थानाधिकारी ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

minor girl murder in Surajgarh, girl murder in Jhunjhunu
पिता ने तीन दिन बाद दर्ज कराया नाबालिग बेटी की हत्या का मामला

सूरजगढ़ (झुंझुनू). जिले के सूरजगढ़ थाना इलाके के कुशलपुरा गांव में एक 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा की हत्या का मामला सामने आया है. मामले में चौंकाने वाली बात ये भी मिली है कि छात्रा की मौत के बाद आरोपियों के रिश्तेदारों द्वारा उसके पिता को धमकाकर उसका दाह संस्कार भी करा दिया गया. घटना तीन दिन पूर्व की बताई गई है. तीन दिन तक मामले को दबा कर बैठे पिता ने मंगलवार को सूरजगढ़ थाने में आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.

पिता ने तीन दिन बाद दर्ज कराया नाबालिग बेटी की हत्या का मामला

हत्या का मामला दर्ज होने के बाद थानाधिकारी धर्मेंद्र मीणा ने पुलिस जाब्ते के साथ घटना स्थल का मौका मुआयना किया. बता दें कि कुशलपुरा गांव निवासी एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि 8 मई को दोपहर ढाई बजे के करीब उसका लड़का दौड़ कर उसके पास आया और बताया कि उसकी बहन खूंटी से लटकी है. जिसके बाद हम कमरे गए और उसे उतारा तो वह मर चुकी थी. मेरे लड़के ने बताया कि उसे गांव के धोलिया और शमशेर ने मारा है.

पढ़ें-भरतपुर: सेवर थाना क्षेत्र में पत्थर से सिर कुचलकर युवक की हत्या

पुत्री की मौत से माता पिता दोनों बेसुध हो गए. उसके बाद आरोपियों का एक रिश्तेदार आया और नाबालिग के पिता को धमकी देकर उसकी पुत्री का दाह संस्कार करवा दिया. हालांकि मामले को तीन दिन बीत चुके हैं. ऐसे में घटना के संबंध में पुलिस को साक्ष्य जुटाने में काफी मशक्क्त करनी होगी. वहीं नाबालिग के पिता ने भी न्याय की गुहार लगाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details