राजस्थान

rajasthan

झुंझुनू: खेतड़ी में बुजुर्ग महिला का अपहरण कर हत्या

By

Published : Jun 11, 2021, 10:35 PM IST

झुंझुनू के खेतड़ी में स्थित कांकरिया में एक बुजुर्ग महिला का अपहरण कर हत्या करने का मामला सामने आया है. अपहरण कर बीच रास्ते में महिला को पटककर जीप से कुचला गया है. घटना के बाद परिजनों ने शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया.

झुंझुनू न्यूज  खेतड़ी न्यूज  महिला की हत्या  झुंझुनू में हत्या  अपहरण कर हत्या  बुजुर्ग की हत्या  murder of old man  kidnapping and murder  murder in jhunjhunu  murder of woman  Khetri News  jhunjhunu news
बुजुर्ग महिला का अपहरण कर हत्या

खेतड़ी (झुंझुनू).खेतड़ी उपखंड के कांकरिया गांव में बदमाशों का खौफ देखने को मिला. जहां पर जीप में सवार होकर आए एक दर्जन युवकों ने शुक्रवार को एक परिवार के चार लोगों को बंधक बनाकर अपहरण ले गए. बीच रास्ते में बुजुर्ग महिला को नीचे पटककर जीप से कुचल दिया. परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया और घटनास्थल पर ही आरोपी गिरफ्तार सहित विभिन्न मांगों को लेकर धरना दे दिया. पूरा मामला बजरी अवैध खनन से जुड़ा हुआ है.

जानकारी के अनुसार, कांकरिया में शुक्रवार को सुबह एक परिवार के चार लोगों को उठा कर दो गाड़ियों में ले गए तथा इनके साथ मारपीट की, जिसमें जीप की टक्कर से एक बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई. दो लोगों को गंभीर अवस्था में खेतड़ी अस्पताल से झुंझुनू रेफर किया गया. वहीं घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश बन गया और सुबह ही ग्रामीण घटनास्थल पर एकत्रित होकर शव को लेने से इनकार कर दिया. शव को मौका स्थल पर रखकर विभिन्न मांगों को लेकर ग्रामीण धरने पर बैठ गए. घटना की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र मीणा मौका स्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश करने की कोशिश की. लेकिन ग्रामीण अपनी मांग पर अड़े हुए हैं.

यह भी पढ़ें:अंधविश्वास के चलते त्रिशुल घोंप कर हत्या, महज 12 घंटे में हत्यारा गिरफ्तार

ग्रामीणों कहना है, जब तक पुलिस सभी नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी नही करेगी, बबाई चौकी के स्टाफ को निलम्बित करने, खेतों में खड़ी एलएण्डटी मशीनों को जब्त नहीं करेगी और पीड़ित परिवार को मुआवजा नहीं दिया जाएगा. तब तक शव का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा. वहीं इस संबंध में कांकरिया निवासी मृतका के बेटे कांकरिया निवासी सुरेश कुमार सैनी ने खेतड़ी थाने में आठ नामजद और चार अन्य के खिलाफ घर से अपहरण करने, लाठी, सरियों से मारपीट करने और गाड़ी चढ़ाकर उसकी मां की हत्या करने का मामला दर्ज करवाया.

यह भी पढ़ें:बीकानेर: 4 दिन में सुलझाई पुलिस ने एक्सीडेंट की गुत्थी, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की थी पति की हत्या

रिपोर्ट में कांकरिया निवासी मुकेश गुर्जर, रतन गुर्जर, हरीराम, सुरेश गुर्जर, गोपीराम गुर्जर, धोलुराम गुर्जर और बलराम सैनी के साथ चार अन्य के खिलाफ पिस्टल से फायर करने व मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया. वहीं 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला सोनी देवी की हत्या का भी मामला दर्ज हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details