राजस्थान

rajasthan

झुंझुनू : RT-PCR नेगेटिव रिपोर्ट लेकर जाएं शादी समारोह में....जिला कलक्टर ने किया पिलानी कस्बे का दौरा

By

Published : May 1, 2021, 9:42 PM IST

पिलानी कस्बे में एक साथ 40 व्यक्ति पॉजिटिव पाए जाने के बाद झुंझुनू जिला कलक्टर उमर दीन खान एक्शन मोड में नजर आए. वे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र कुमार के साथ पिलानी पहुंचे और पूरे कस्बे का दौरा किया. इसके बाद उन्होंने विद्या विहार नगर पालिका के सभा कक्ष में अधिकारियों के साथ बैठक कर कोविड मैनेजमेंट का एक्शन प्लान बनाया.

Jhunjhunu District Collector Instructions
शादियों में परिजनों के अलावा कोई शामिल हुआ तो खैर नहीं

झुंझुनू. जिला कलेक्टर उमरदीन खान ने इस दौरान जनता से सतर्कता बरतना की अपील की. जिला कलेक्टर ने कहा कि शादियों पर पूरी तरह सख्ती बरती जाएगी. केवल परिजनों के अलावा किसी को शादी में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

उन्होंने कहा कि शादी में शामिल होने के लिए भी आरटीपीसीआर की निगेटिव रिपोर्ट होनी आवश्यक होगी. किसी भी बारात के सभी बारातियों और ड्राईवर की आरटीपीसीआर निगेटिव रिपोर्ट के बिना पिलानी में एंट्री नहीं दी जाएगी.

पढ़ें- झुंझुनू : बीडीके जिला अस्पताल का संयुक्त निदेशक ने किया दौरा, कोविड और नॉन कोविड वार्डों में भर्ती मरीजों से की बातचीत

बैठक के दौरान जिला कलक्टर ने नगर पालिका पिलानी और विद्या विहार को निर्देश दिए कि जिन सब्जी वालों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव हो, केवल उन्हें ही ठेले पर सब्जियों की होम डिलीवरी उचित दाम पर देने की अनुमति दी जाए.

इसके लिए पास जारी किए जाएं. उन्होंने पिलानी नगर पालिका ईओ अभिलाषा सिंह को विभिन्न स्थानों पर सैनिटाईजर करवाने और बेरिकेट्स लगवाने तथा विद्या विहार के अधिशाषी अधिकारी राहुल भाटिया को कस्बे में रहने की हिदायत देते हुए जन अनुशासन पखवाड़े की सख्ती से पालना करवाने के निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details