राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डकैतीः बंदूक की नोक पर महिलाओं को बनाया बंधक...जेवरात समेत 50 लाख लूट ले गए नकबजन बदमाश

झुंझुनू में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. 4 बदमाशों ने एक घर में घुसकर ₹50 लाख की लूट को अंजाम दिया है. ये घटना रात में करीब 2 बजे की है, जब बदमाशों ने महिलाओं और बच्चों को उनके ही घर में बंधक बनाकर घर में रखे कैश और जेवरात लूटा और मौके से फरार हो गए.

By

Published : Jun 12, 2020, 11:37 AM IST

राजस्थान न्यूज, jhunjhnu latest news
बदमाशों ने महिला के घर में घुस कर की 50 लाख की लूट

झुंझुनू. जिले में 4 बदमाशों ने एक घर में घुसकर ₹50 लाख की लूट को अंजाम दिया है. जिसके बाद आरोपी घर की महिलाओं और बच्चों को स्टोर रूम में बंद कर फरार हो गए. इस दौरान लूटेरों ने महिलाओं के घर से करीब 50 लाख रुपए की चोरी की है.

बदमाशों ने महिला के घर में घुस कर की 50 लाख की लूट

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार रात को हम्मीरी रोड के रायका कॉलोनी के एक घर में केवल चार महिलाएं और एक बच्चा ही मौजूद था. ऐसे में बंदूकों के साथ घुसे बदमाशों ने महिलाओं और बच्चे को बंधक बनाकर स्टोर रूम में बंद कर दिया. जिसके बाद बदमाशों ने घर से नकदी और जेवरात लूटा और फरार हो गए. बता दें कि ये घटना करीब रात 2 बजे की बताई जा रही है. महिलाओं को ये अंदाजा नहीं लग पाया की लुटेरे किस तरीके से घर में घुसे हैं.

लोगों से जानकारी लेती हुई पुलिस

4 घंटे बंद रहे स्टोर रूम में

बता दें कि लुटेरों ने महिलाओं के गहने और नगदी लूटने के बाद चारों को स्टोर रूम में बंद कर दिया और वहां से फरार हो गए. इसके बाद सभी महिलाओं ने बड़ी मुश्किल से गेट को तोड़ा और बाहर निकलीं, लेकिन तब तक सभी आरोपी मौके से गायब हो चुके थे.

चोरों की उम्र 20 से 25 साल

महिलाओं ने बताया कि सभी युवकों की उम्र करीब 20 से 25 साल लग रही थी, लेकिन उन्होंने अपने आप को पूरी तरह से ढक रखा था. चेहरे पर भी मास्क लगाकर रखा हुआ था. महिलाओं ने बताया कि लुटेरे स्थानीय लोग नहीं थे और आवाज से लग रहा था कि कहीं बाहर के या बॉर्डर साइड के रहने वाले हैं.

महिला के घर में हुई चोरी

यह भी पढ़ें-झुंझुनू में थोक व्यापारियों के खिलाफ फूटा छोटे दुकानदारों का गुस्सा, कालाबाजारी करने वालों पर कार्रवाई की मांग

लुटेरों ने महिलाओं को दी धमकी

लुटेरों ने महिलाओं को धमकाया कि हम दिन में 14 खून करते हैं और अगर जरा सी भी हरकत की तो यहीं पर सब को जान से मार देंगे. आरोपियों के हुलिए की बात की जाए तो एक आरोपी का मास्क हटा तो वो हल्के सांवले रंग का था, वहीं एक आरोपी नाटे कद का और मोटा था. ऐसे में जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया है उससे लगता है कि कहीं ना कहीं लुटेरों को ये पता था कि घर में केवल महिलाएं मौजूद हैं और ऐसे में आसानी से उनको शिकार बनाया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details