राजस्थान

rajasthan

नवलगढ़ के गांधी पार्क में मिला युवक का शव, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 17, 2023, 4:11 PM IST

झुंझुनू के नवलगढ़ थाना क्षेत्र स्थित गांधी पार्क से एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ. जिसकी सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर नवलगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवा (Dead body of youth found in Nawalgarh Gandhi Park) दिया है.

Dead body of youth found in Nawalgarh Gandhi Park)
Dead body of youth found in Nawalgarh Gandhi Park)

नवलगढ़ थानाधिकारी विनोद सांखला

झुंझुनू.जिले के नवलगढ़ थाना क्षेत्र स्थित नगरपालिका के समीप गांधी पार्क से सोमवार को एक अज्ञात शव बरामद हुआ. जिसकी सूचना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और मौके पर भारी संख्या में स्थानियों का जमावड़ा हो गया. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर नवलगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है, साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस की ओर से बताया गया कि मृतक युवक की जेब से एक पहचान पत्र मिला है, जिससे उसके हनुमानगढ़ के निवासी होने की पुष्टि हुई है.

नवलगढ़ सीआई विनोद सांखला ने बताया कि प्रथम दृष्टया अत्याधिक नशे के कारण युवक की मौत होने की बात सामने आ रही है. उन्होंने बताया कि मृतक युवक के जेब से आधार कार्ड भी मिला है. जिसमें मृतक का नाम लक्की निवासी हनुमानगढ़ होने की पुष्टि हुई है. लेकिन अब भी पुलिस के सामने कई सवाल हैं, जैसे मृतक गांधी पार्क कैसे पहुंचा और उसकी मौत के पीछे की असल वजह क्या रही है.

इसे भी पढ़ें - 3 दिन से लापता शख्स की नदी किनारे मिली लाश, ऐसे हुई शिनाख्त

फिलहाल, पुलिस उक्त मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही बताया गया कि मृतक के जेब से आधारकार्ड के अलावा नशे के कुछ सामान भी मिले हैं. ऐसे में इस बात की संभावना जाहिर की जा रही है कि अत्याधिक नशे के कारण युवक की मौत हो गई होगी. लेकिन जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने नहीं आ जाती, तब तक कुछ भी कहना जरा जल्दबाजी होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details