राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 6, 2020, 1:33 PM IST

ETV Bharat / state

झुंझुनू: विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

खेतड़ी में एक विवाहिता की फांसी पर लटकी लाश मिली है. मृतका के शरीर पर चोट के निशान भी मौजूद हैं. विवाहिता के पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना और हत्या का आरोप लगाया है.

woman found hanging, झुंझुनू न्यूज
विवाहिता की फांसी पर लटकी मिली लाश

खेतड़ी (झुंझुनू). जिले के त्योन्दा में एक विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में फांसी पर लटकी लाश मिली. वहीं मृतका के पीहर पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष पर दहेज के खातिर हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतका के मुंह और गले पर चोट के निशान हैं.

विवाहिता की फांसी पर लटकी मिली लाश

जानकारी के अनुसार मृतका की करीब डेढ़ साल पहले शादी हुई थी. पीहर पक्ष ने मृतका के पति पर हत्या करके फांसी पर लटकाने का आरोप लगाया है. मृतका के भाई अजय सिंह ने बताया करीब डेढ़ साल पहले उसकी बहन की शादी हुई थी. ससुराल पक्ष ने शादी के बाद से ही दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे. दहेज के लिए सोने-चांदी के गहने भी बेच दिए गए. मृतक के भाई ने बताया कि बार-बार पैसे के लिए मार पिटाई की जा रही थी. फांसी पर लटकाने से पहले ही उसको मारा गया है. उसके मुंह पर गले पर चोट के निशान हैं.

यह भी पढ़ें.बाड़मेरः विवाहिता ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

वहीं परिजनों का कहना है कि विवाहिता की मौत शनिवार शाम को हो गई थी. जबकि सूचना रविवार सुबह दी गई है. घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना करके शव को खेतड़ी के अजीत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. जबकि मृतका के पति बलबीर सिंह को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details