राजस्थान

rajasthan

झुंझुनू: मानोता शराब ठेके पर फायरिंग कर लगाई आग, 15 लाख का नुकसान

झुंझुनू जिले में शराब ठेके पर फायरिंग की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. शुक्रवार को मानोता रोड पर स्थित शराब ठेके पर कुछ बदमाशों ने फायरिंग कर आग लगा दी और सेलमैन के साथ मारपीट कर गल्ले में रखे पैसे लेकर फरार हो गए. ये वही ठेका है जहां एक माह पूर्व भी फायरिंग की घटना हुई थी.

By

Published : Jun 6, 2020, 12:21 AM IST

Published : Jun 6, 2020, 12:21 AM IST

crooks firing on liquor shop, Jhunjhunu Crime News
शराब ठेके पर फायरिंग कर लगाई आग

खेतड़ी (झुंझुनू). जिले में शराब ठेके पर फायरिंग करने के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन आरोपी जिले में शराब ठेके पर फायरिंग की घटना की अंजाम दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला मानोता रोड पर स्थित शराब ठेके पर आया है. जहां कुछ बदमाशों ने ठेके पर फायरिंग कर आग लगा दी. साथ ही सेल्समैन को पीट कर पैसे लेकर फरार हो गए.

आस-पड़ोस के लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग शराब में लग जाने से काबू नहीं पाया जा सका. जिसके बाद मौके पर पहुंची केसीसी प्रोजेक्ट की दमकल ने आग पर काबू पाया. शराब ठेके पर फायरिंग की घटना की सूचना पर थानाधिकारी किरण सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और खेतड़ी डीएसपी विजय कुमार को मामले की जानकारी दी. जिसके बाद डीएसपी भी मौके पर पहुंचे.

शराब ठेके पर फायरिंग कर लगाई आग

पढ़ें-कोटा: खाद्य मंत्री से युवक ने की राशन गबन की शिकायत, रमेश मीणा ने डीएसओ ग्रामीण से मांगी 3 दिन में रिपोर्ट

जानकारी के अनुसार बाकरा निवासी सुनिता देवी पत्नी राजकुमार के नाम से मानोता रोड पर चौमुखा वाइंस नाम से शराब ठेका है. जिसमें चार-पांच पार्टनर शामिल हैं. शराब ठेके के सेल्समैन गणेश ने बताया कि करीब सवा 6 बजे दो-तीन बाइक पर 4-5 युवक आए और पिस्तौल दिखा कर उन लोगों ने ठेके से बाहर आने के लिए कहा जैसे ही वह बाहर आया, तो एक युवक ने उसके सीने पर पिस्तौल लगा कर मारपीट शुरू कर दी.

साथ ही दूसरे सेल्समैन के साथ भी मारपीट की, तो वह मौका देख कर फरार हो गया. सेल्समैन ने बताया कि दो-तीन युवकों के पास पिस्तौल थी और उन्होंने तीन फायर किए एक तो बिजली के मीटर पर किया और शराब की बोतल तोड़ कर दो फायर ठेके पर किए.

जिससे टूटी हुइ शराब की बोतल ने आग पकड़ ली और देखते-देखते ठेके में रखी हुई करीब 15 लाख रुपये की शराब जल गई. आग की लपटों में डी फ्रिज और सीसीटीवी कैमरे की हार्ड डिस्क और मोबाईल भी जल गए. सेल्समैन ने बताया कि जाए हुए आरोपी गल्ले में रखे करीब 50 हजार रुपये भी निकाल लिए.

पढ़ें-कौन होगा ब्यूरोक्रेसी का मुखिया ? रेस में आए पांच IAS

एक माह पूर्व भी हुई थी फायरिंग

मानोता रोड़ पर स्थित शराब ठेके पर एक माह पूर्व भी ठेके में हिस्सेदारी को लेकर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया था. इस संबंध में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया था. गौरतलब है कि मानोता कलां निवासी सत्यवीर ने 6 मई को थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि पांच मई की रात को मानोता खुर्द शराब ठेके पर मानौता खुर्द निवासी धर्मपाल गुर्जर, राजेंद्र, चिरानी निवासी अनिल गुर्जर सहित 6 अन्य लोगों ने हिस्सेदारी को लेकर फायरिंग की थी.

इस संबंध में पुलिस ने ढाणी लगरिया तन चिरानी निवासी विक्रम उर्फ विक्की गुर्जर और मानोता खुर्द निवासी राजेंद्र उर्फ राजू गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं, अन्य आरोपी अभी फरार चल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details