राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करंट की चपेट में आया झुंझुनूं कोतवाली थाने में तैनात सिपाही, जयपुर रेफर

झुंझुनूं के कोतवाली थाने में कूलर में करंट आने की वजह से एक सिपाही घायल हो गया. जिसे खेतान हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे जयपुर रेफर कर दिया गया. डॉक्टर्स ने बताया कि सिपाही की हालत खतरे से बाहर है. लेकिन एहतियातन जयपुर रेफर किया गया है.

By

Published : Jul 24, 2019, 10:46 PM IST

करंट की चपेट में आया सिपाही

झुंझुनूं. शहर के कोतवाली थाने में तैनात एक सिपाही को बुधवार को थाने में ही करंट लग गया. जिसके बाद सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया. सिपाही की हालत खतरे से बाहर है. लेकिन उसे जयपुर रेफर कर दिया गया है. सिपाही कोतवाली थाने में चालक के पद पर कार्यरत है.

करंट की चपेट में आया कोतवाली थाने में तैनात सिपाही, जयपुर रेफर

जानकारी के अनुसार सिपाही अभिषेक ढाका थाने में बने बैरक में रहता है. बैरक में लाइट गई हुई थी. इस दौरान सिपाही नहाने के लिए गया. वापस आने के बाद वह कूलर पर हाथ रखकर खड़ा हो गया. इस बीच अचानक लाइट आ गई. सिपाही के गीला होने के कारण अर्थिंग बन गई. इससे सिपाही करंट की चपेट में आ गया. जिसके बाद थाने में मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने लाइट बंद कर सिपाही की जान बचाई

करंट की चपेट में आने के बाद सिपाही को राजकीय भगवानदास खेतान हॉस्पिटल की इमरजेंसी में ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार दिया. इसके बाद इसीजी में धड़कन असामान्य नजर आने पर उसे जयपुर रेफर कर दिया. चिकित्सकों के अनुसार सिपाही की हालत खतरे से बाहर है. लेकिन एहतियातन जयपुर रेफर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details