राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू के निजी अस्पताल में हुई मौत के मामले में जांच करेगी कमेटी

झुंझुनू के एक निजी अस्पताल में इलाज के दाैरान हुई एक महिला की माैत के मामले में परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया है. परिजनाें की शिकायत पर चिकित्सा विभाग की जांच शाखा काे तीन सदस्याें की कमेटी से पूरे मामले की जांच कराने के निर्देश दिए गए हैं.

By

Published : Dec 18, 2020, 6:36 PM IST

Jhunjhunu News, निजी अस्पताल, death case
झुंझुनू के निजी अस्पताल में मौत का मामला

झुंझुनू.शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज के दाैरान हुई एक महिला की माैत के मामले में परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया है. परिजनों ने अस्पताल पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया और मृतका का शव लेने से इनकार कर दिया. मृतका के परिजनों का साथ देने के लिए गांव के लोग भी पहुंचे और उसके बाद प्रशासन भी मौके पर पहुंचा.

झुंझुनू के निजी अस्पताल में मौत का मामला

पढ़ें:चूरू ACB की बड़ी कार्रवाई, कृषि उपज मंडी के सचिव और कनिष्ठ सहायक को घूस लेते रंगे हाथ दबोचा

सीएमएचओ डाॅ. छाेटेलाल गुर्जर ने जांच कराने के भी निर्देश दिए और इसके लिए एक कमेटी का भी गठन कर दिया गया. इसके बाद परिजन शांत हुए और महिला का शव लिया. सीएमएचओ ने बताया कि धनखड़ अस्पताल में एक महिला की मौत के बाद हंगामा हो गया. ये महिला सुलताना इलाके की थी और ऑपरेशन कराने के लिए भर्ती हुई थी.

पढ़ें:कोटा : मेडिकल कॉलेज के कोविड अस्पताल में वेतन का मामला, अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे सफाई कर्मचारी

परिजनों की ओर से की गई थी शिकायत...

महिला की मौत के बाद परिजनाें ने हंगामा किया था. परिजनाें ने धनखड़ अस्पताल और डाॅक्टर को लेकर सीएमएचओ काे शिकायत की. परिजनाें की शिकायत पर चिकित्सा विभाग की जांच शाखा काे तीन सदस्याें की कमेटी से पूरे मामले की जांच कराने के निर्देश दिए गए हैं. जांच कमेटी का गठन हाेने के बाद उनकाे तीन दिन में जांच रिपाेर्ट देने काे कहा गया है.

हॉस्पिटल ने बताया था मामूली ऑपरेशन...

परिजनों की ओर से बताया गया है कि हॉस्पिटल की ओर से उनको मामूली ऑपरेशन की जानकारी दी गई थी और इसमें किसी भी तरह का खतरा नहीं होने की भी बात कही थी. ऐसे में जैसे ही परिजनों को मृतका की मौत की खबर मिली तो वो उग्र हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details