राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनूः चिड़ावा में पुलिस ने बाइक चोर काे पकड़ा...चोरी बाइक बरामद

झुंझुनू की चिड़ावा पुलिस ने बाइक चोरी के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस को बाइक चोरी की वारदात में इस सप्ताह में दूसरी बड़ी सफलता मिली है.

By

Published : Sep 12, 2019, 9:23 PM IST

चिड़ावा पुलिस ने चोर को पकड़ा,chirawa police arrested theft

चिड़ावा (झुंझुनू ).पुलिस ने शातिर तरीके से बाइक चुराने वाले आरोपी को पकड़ा साथ ही उसके पास से बाइक भी बरामद ली है. पुलिस को बाइक चोरी की वारदात में इस सप्ताह में दूसरी बड़ी सफलता मिली है. सब इंस्पेक्टर जयराम बाजिया ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक गौरव यादव के निर्देशन और चिड़ावा डिप्टी रघुवीर प्रसाद शर्मा की अगुवाई में बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की धरपकड़ का अभियान चलाया जा रहा है.

चिड़ावा पुलिस ने बाइक चोर काे पकड़ा

इसी अभियान को लेकर 12 सितंबर को हैड कांस्टेबल बलवीर, कांस्टेबल महेंद्र कुमार, कांस्टेबल विजयपाल आदि टीम का गठन किया गया. इस टीम ने कार्रवाई करते हुए चुंगी नाका के पास से बाइक चोर सरजीत को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के पास से बाइक भी बरामद कर ली है.

पढ़ेंः झुंझुनू: पुलिस और महिला बाल विकास विभाग ने छात्राओं की दी आत्मरक्षा की जानकारी

बता दे कि कस्बे के वार्ड 17 टीवी टॉवर के पास रहने वाले सत्यनारायण नायक 6 जून 2018 को एक बाइक चोरी का मुकदमा दर्ज करवाया था. इसकी जांच पहले हेड कांस्टेबल मनोज कर रहे थे और वर्तमान में हेड कांस्टेबल बलवीर चावला ने की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details