राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनूं: चोरों के लिए चिड़ावा थाना क्षेत्र बना चोरी करने का मुख्य अड्डा

झुंझुनूं जिले का चिड़ावा थाना क्षेत्र के पदमपुरा में एक शराब के ठेके से चोरी की वारदात होने का मामला सामने आया है. चोर यहां से 2.50 लाख रुपए की शराब और तीन हजार रुपए नकदी लेकर पार हो गए. दुकान के सैल्समैन ने चिड़ावा थाने में चोरी का मामला दर्ज करवाया है.

By

Published : Aug 11, 2019, 2:17 PM IST

chirawa hindi news rajasthan hindi news jhunjhunu hindi news chirawa crime news

झुंझुनूं.थाना क्षेत्र के पदमपुरा के एक शराब के ठेके से चोरी की वारदात होने का मामला सामने आया है. शराब दुकान के सैल्समैन सुमेर सिंह राजपूत निवासी चनाना ने बताया कि गांव पदमपुरा में जयसिंह के नाम से आंवटित शराब की दुकान में देर रात अज्ञात चोर ठेके का तोला तोड़कर अंदर घूसे और चोरी की घटना को अंजाम दिया. साथ ही बताया कि मामले की सूचना तब मिली जब वह सुबह आठ बजे शराब का ठेका खोलने के लिए पहुंचे.

झुंझुनूं: चोरों के लिए चिड़ावा थाना क्षेत्र बना चोरी करने का मुख्य अड्डा

शराब के ठेके में हुई चोरी की वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची और मौके का मुआयना किया. सैल्समैन ने बताया कि चोर तीन हजार रुपए नकदी ले गए और करीब 2.50 लाख रुपए की देशी और अंग्रेजी शराब चोरी कर ली. उन्होंने इसी महीने की पांच अगस्त को शराब का नया स्टॉक मंगवाया था.

पढ़ेः वाहन चोर गिरोह का सरगना गिरफ्तार, एक नाबालिग निरुद्ध

बता दें कि चिड़ावा थाना क्षेत्र चोरों के लिए चोरी करने का मुख्य अड्डा बन गया है यहां लगातार चोरी की वारदात बढ़ रही है. अगर दो सप्ताह की बात करे तो चिड़ावा के पॉवर हाउस के पीछे डेढ़ लाख रुपए की चोरी, फिर चिड़ावा के शहर के मैन मार्केट से बाइक चोरी, अरड़ावता रोड स्थित पूर्व फौजी के मकान से चोरों ने हाथ साफ किया था और अब पदमपुरा के शराब ठेके से चोरी की वारदात.

ABOUT THE AUTHOR

...view details