राजस्थान

rajasthan

7 वें सैनिक मिलन एवं वीरांगना सम्मान समारोह का आयोजन, 400 पूर्व सैनिकों ने लिया भाग

By

Published : Nov 3, 2019, 11:47 PM IST

झुंझुनू के खेतड़ी में रविवार को द्वितीय बटालियन राजपूताना राइफल्स के तत्वावधान में 7 वां पूर्व सैनिक मिलन एवं वीरांगना सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें सभी राज्यों के करीब 400 पूर्व सैनिकों ने भाग लिया.

झुंझुनू न्यूज, jhunjhunu news

खेतड़ी (झुंझुनू). जिले के सुभाष मार्केट स्थित धर्मशाला में रविवार को द्वितीय बटालियन राजपूताना राइफल्स के तत्वावधान में 7 वां पूर्व सैनिक मिलन एवं वीरांगना सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. समारोह में सभी राज्यों के करीब 400 पूर्व सैनिकों ने भाग लिया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि लेफ्टीनेट जनरल केटी परनायक रहे.

द्वितीय बटालियन राजपूताना राइफल्स मिलन समारोह

परनायक ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रमों से पुराने साथी एक दूसरे से मिलते हैं, जिससे पुरानी यादे ताजा होती है. उन्होंने कहा कि कारगिल युद्ध को पहली विजेता दिलाने वाली द्वितीय राजपूताना राईफल बटालियन का यह 7 वां मिलन समारोह है.

ये भी पढ़ें: पूनिया Facebook live के जरिए हुए रूबरू, कहा- सभी विचारधाराओं के व्यक्तियों का स्वागत, लेकिन चुनाव में प्राथमिकता पर रहेंगे पार्टी कार्यकर्ता

वहीं समारोह के दौरान देश के लिए शहीद हुए सैनिकों की 9 वीरांगनाओं को सम्मानित किया गया. इस मौके पर कैप्टन हरपालसिंह, कैप्टन सुमेरसिंह, कैप्टन कुलदीपसिंह, रणजीत सिंह सहित सैंकड़ों पूर्व सैनिक मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details