राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

6 महीने पहले घर से भागी नाबालिग युवती हुई बालिग...हाईकोर्ट के आदेश पर पुलिस ने सास के साथ भेजा

झुंझुनूं में घर से भागी नाबालिग युवती अब बालिग होने के बाद हाईकोर्ट की शरण में जा पहुंची. जिसके बाद कोर्ट ने पुलिस को युवती को सुरक्षा देने और उसकी मर्जी की जगह भेजने के आदेश दिए. युवती ने एसपी कार्यालय में पेश होकर अपनी सास के साथ जाने की बात कही. जिसके बाद पुलिस ने उसे अपनी सास के साथ भेज दिया.

By

Published : Jun 27, 2019, 6:20 PM IST

Updated : Jun 27, 2019, 10:07 PM IST

6 महीने पहले घर से भागी नाबालिग युवती हुई बालिग

झुंझुनूं. जिले के गुढा थाने में करीब 6 महीने पहले नाबालिग को भगाने का मामला दर्ज हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी की धड़पकड़ के लिए प्रयास में जुट गई. मामले में पुलिस पर आरोपी को पकड़ने के साथ ही नाबालिग को दस्तयाब करने का प्रेशर था. इसी बीच घर से भागने वाली नाबालिग लड़की बालिग हो गई और उसने हाईकोर्ट की शरण ली. जिसके बाद हाईकोर्ट ने पुलिस को युवती को सुरक्षा देने और उसकी मर्जी की जगह पर रहने के आदेश थमा दिए. गुरुवार को युवती अपनी सास के साथ जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच गई. यहां उसने अपने बयान में अपनी सास के साथ जाने की बात कही.

6 महीने पहले घर से भागी नाबालिग युवती हुई बालिग...हाईकोर्ट के आदेश पर पुलिस ने सास के साथ भेजा

दूसरी और युवती के पिता भी परिजनों और रिश्तेदारों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच गए और पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए पॉक्सो एक्ट के आरोपी को पकड़ने की मांग करने लगे. उन्होंने कहा कि युवती और लड़के के घरवालों को आरोपी के छुपे होने की जगह पता है. इसलिए पुलिस पहले आरोपी को गिरफ्तार करें और उसके बाद युवती जहां चाहे, वहां चली जाए. हालांकि हाईकोर्ट के आदेशों के चलते पुलिस ने युवती को उसकी सास के साथ भेज दिया.

Last Updated : Jun 27, 2019, 10:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details