राजस्थान

rajasthan

झुंझुनू में कोरोना वैक्सीनेशन का महाकैंप

By

Published : Apr 5, 2021, 10:13 PM IST

पुरोहितों की बगीची में जिला कलेक्टर उमरदीन खान की उपस्थिति में कोरोना वैक्सीनेशन का महाकैंप लगाया गया. जिला कलेक्टर उमरदीन खान ने बताया कि इर कोरोना वैक्सीनेशन के लिए विशाल महाकैंप लगाया जा रहा है.

झुंझुनू. पुरोहितों की बगीची में जिला कलेक्टर उमरदीन खान की उपस्थिति में कोरोना वैक्सीनेशन का महाकैंप लगाया गया. जिला कलेक्टर उमरदीन खान ने बताया कि इर कोरोना वैक्सीनेशन के लिए विशाल महाकैंप लगाया जा रहा है. जिसने भामाशाह दानदाता और सामाजिक कार्यकर्ताओं के द्वारा कोविड-19 वैक्सीनेशन के विशाल कैंप को सफल बनाने के लिए काम किया जा रहा है.

इस कैंप की सफलता का सबसे बड़ा कारण यह है कि इसमें पिछले सात-आठ दिनों से कार्यकर्ता कर्मचारी घर-घर जाकर लोगों को कोरोना से बचाव के बारे में और इस वैक्सीनेशन कैंप के बारे में जागरूक कर रहे हैं. लोगों ने कैंप की अहमियत को समझा और इस कोरोना वैक्सीनेशन कैंप में बढ़-चढ़कर उत्साह पूर्वक हिस्सा लेकर इसे सफल भी बनाया.

पढ़ें- DMFT की बैठक में विधायक हेमाराम चौधरी ने कहा- सभी विधायकों को बराबर राशि मिले नहीं तो नानी याद दिला दूंगा

आगे कलेक्टर उमरदीन खान ने बताया कि कोरोना से बचाव के सिर्फ दो ही तरीके हैं. पहला तो हमेशा मुंह पर मास्क लगाकर ही बाहर निकले और दूसरा कोरोना वैक्सीनेशन करवाते रहें. दूसरा डोज यानी बूस्टर डोज आवश्यक लगवाएं और जिन भी लोगों को वैक्सीनेशन नहीं लगा है उनको भी समझाना होगा कि सिर्फ मास्क और वैक्सीनेशन के उपयोग से ही कोरोना जैसी घातक बीमारी से बचा जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details