राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू: मॉर्निंग वॉक के दौरान BSF जवान की हार्ट अटैक से मौत, पैतृक गांव में होगा अंतिम संस्कार

झुंझुनू के लिखवा गांव के बीएसएफ जवान की रविवार को हार्ट अटैक से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक जवान 14 दिन पहले ही छुट्टी पर घर आया था. वहीं जवान का अंतिम संस्कार पैतृक गांव लिखवा में सैनिक सम्मान के साथ किया जाएगा.

By

Published : May 31, 2020, 5:25 PM IST

jhunjhunu news, rajasthan news, hindi news
बीएसएफ जवान की हार्ट अटैक से मौत

पिलानी (झुंझुनू).जिले के पिलानी कस्बे के निकट लिखवा गांव के बीएसएफ जवान की रविवार को हार्ट अटैक से मौत हो गई. बता दें कि वह रविवार को सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकला था. इस दौरान वह गांव लिखवा से डेढ़ किलोमीटर दूर अलीपुर की ढाणी रोड पर अचेत मिला. जिसके बाद लोगों की ओर से उसे पिलानी के बिरला सार्वजनिक अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बीएसएफ जवान की हार्ट अटैक से मौत

बता दें कि बीएसएफ जवान संजय पारीक 44 बटालियन में कांस्टेबल पद पर तैनात था और 14 दिन पहले ही छुट्टी पर घर आया था. लॉकडाउन के चलते उसे होम आइसोलेट किया गया था. जिसके बाद वो रविवार को मॉर्निंग वॉक के लिए निकला था. इस दौरान उसकी हार्ट अटैक से मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार संजय लगभग 12 से 13 साल पहले बीएसएफ में भर्ती हुआ था. फिलहाल, वे दिल्ली के छावला कैंप में तैनात था. संजय की दो बेटियां हैं. एक बेटी आठ साल ही है और दूसरी छह साल की है. वहीं भाई चंद्रशेखर प्राइवेट जॉब करता है. संजय की मृत्यु से पत्नी बबीता एवं माता सुमित्रा देवी और पिता राधेश्याम पारीक के आंसू रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं. अचानक हुई घटना से पूरा परिवार सदमे में है.

यह भी पढ़ें-कोटाः दंपति ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, घटनास्थल पर मिले यह सबूत

मृतक के चचरे भाई कैलाश व्यास लिखवा ने बताया कि मृतक का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव लिखवा में किया जाएगा. जहां बीएसएफ की बटालियन की ओर से गार्ड ऑफ ऑनर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details