राजस्थान

rajasthan

आजादी के बाद जिला परिषद में पहली बार खिलेगा भाजपा का कमल..दिन भर लगा रहा कार्यकर्ताओं का तांता

By

Published : Dec 10, 2020, 2:16 AM IST

झुंझुनू में पंचायती राज चुनाव के परिणामों में इस बार आजादी के बाद पहली बार जिला परिषद में भारतीय जनता पार्टी का कमल खिला है. इसको लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश है.

पंचायती राज चुनाव के परिणाम, Panchayati Raj election results
झुंझुनू जिला परिषद में बीजेपी की जीत

झुंझुनू.पंचायती राज चुनाव में 11 पंचायत समितियों और जिला परिषद के अप्रत्याशित परिणामों ने भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया है. ऐसे में बुधवार को दिनभर कार्यालय में कार्यकर्ताओं की भीड़ और बैठकों का दौर चलता रहा. जिला परिषद के 35 वार्डों में से 20 वार्ड में भारतीय जनता पार्टी की विजय के साथ ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में यह उत्सुकता बनी रही कि पार्टी की ओर से जिला प्रमुख का दावेदार कौन है.

झुंझुनू जिला परिषद में बीजेपी की जीत

जल्द होगी प्रत्याशियों की घोषणा

जिलाध्यक्ष ने जिले के भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को इस कड़ी मेहनत और अप्रत्याशित विजय के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि जल्दी ही राज्य मुख्यालय से प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी. साथ ही जिला परिषद और पंचायत समितियों में विजय हासिल करने वाले भाजपा प्रत्याशियों को शुभकामनाएं प्रेषित की.

इस मौके पर भाजपा जिला प्रवक्ता कमल कांत शर्मा ने कहा कि भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया और सांसद नरेंद्र कुमार के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अप्रतिम मेहनत कर जिले में भारतीय जनता पार्टी का कमल खिलाया है. आजादी के बाद पहली बार जिला परिषद में भारतीय जनता पार्टी का कमल खिला है.

पढ़ें-मोदी सरकार पर बरसे मुख्यमंत्री गहलोत, कहा- अपने अधिकारों के लिए सरकार के खिलाफ आवाज उठाना देशद्रोह नहीं

बताया कांग्रेस के कुशांसन खिलाफ जीत

जिला उपाध्यक्ष प्यारेलाल ढूकिया ने कहा कि यह विजय भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की है. कांग्रेस से प्रताड़ित उस जनता की विजय है जो भारी बिजली के बिल, किसानों से कर्ज माफी के नाम से धोखा और कोरोना जैसी महामारी के बीच दोहरी मार से परेशान जिले की जनता ने कांग्रेस को उनकी विफलता का आइना दिखाया है. इस मौके पर भाजपा जिला मंत्री संजय मोरवाल, पार्षद चंद्र प्रकाश शुक्ला, नगर महामंत्री दिलीप सैनी, नगर उपाध्यक्ष महेंद्र सोनी, मूलचंद झाझरिया, सुमेर कड़वासरा, अर्जुन महला ज्वाला प्रसाद झाझरिया सहित भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details