राजस्थान

rajasthan

Video Viral: झुंझुनू लोकसभा प्रत्याशी नरेंद्र खीचड़ को सांसद अहलावत के समर्थकों ने घेरा, घर जाने से रोका

By

Published : Mar 24, 2019, 1:23 PM IST

खीचड़ को देखते मौजूद लोग उग्र हो गए. लोगों ने प्रत्याशी जमकर नारेबाजी की, विरोध देखते ही उन्हें वापस लौटना पडा.

भाजपा प्रत्याशी नरेन्द्र खीचड़

झुंझुनूं.मौजूदा सांसद संतोष अहलावत का टिकट कटने के बाद भाजपा के कार्यकर्ता पूरी तरह से उग्र नजर आ रहे हैं. कार्यकर्ताओं ने झुंझुनूं लोकसभा से भाजपा के प्रत्याशी नरेन्द्र खीचड़ का जमकर विरोध किया. नरेन्द्र खीचड़ के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई.

भाजपा प्रत्याशी नरेन्द्र खीचड़

एक बार तो नरेन्द्र खीचड़ और मौजूदा सांसद संतोष अहलावत केसमर्थकआमने-सामने हो गए. दरअसलभाजपा के झुंझुनू से लोकसभाप्रत्याशी नरेन्द्र कुमार मौजूदासांसद संतोष अहलावत के सूरजगढ़ स्थित आवास पर उनसे समर्थन की अपील करने पहुंचे थे. वहां पर बड़ीसंख्या में लोग मौजूद थे.

CLICK कर देखें VIDEO

भाजपा प्रत्याशी नरेन्द्र कुमार खीचड़ को देखते ही वहां मौजूद लोग उग्र हो गए. लोगों ने प्रत्याशी खीचड़ के खिलाफ जमकर नारेबाजी, ऐसे में भारी विरोध देखते ही विधायक खीचड़ कोवापस लौटना पडा. भाजपा प्रत्याशी के विरोध की जिले में काफी चर्चा हो रही है. टिकट घोषणा के साथ ही जिले में नरेन्द्र कुमार का विरोध हुआ था.

गौरतलब है कि मौजूदा सांसद संतोष अहलावत का टिकट कटने के बाद उनके घर पर जमा कार्यकर्ताओं ने 1 दिन पहले ही अल्टीमेटम भी दिया था.हालांकि सांसद संतोष अहलावत ने बगावत से इनकार किया था लेकिन इसके बावजूद भी आज के विरोध को देखते हुए लग रहा है कि अभी असंतोष रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details