राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 23, 2019, 8:25 PM IST

ETV Bharat / state

भाजपा सांसद नरेंद्र खीचड़ की फिसली जुबान, कहा- मैं ही हूं पार्टी...

नेताओं की जुबान कई बार फिसलती रहती है और नेता कई बार अपने आप को पार्टी से भी बड़ा समझ लेते हैं. संभवतया सांसद नरेंद्र खीचड़ के साथ भी यही हो रहा है, क्योंकि कई बार भारतीय जनता पार्टी को शिकस्त देने वाले खीचड़ अचानक पार्टी में आए और विधायक बन गए. इसके कुछ दिन बाद में पार्टी ने उनको सांसद का भी टिकट थमा दिया और वह एमपी बनकर दिल्ली पहुंच गए. इसी बीच शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए उनकी जुबान फिसल गई.

rajasthan news, सांसद खीचड़ की फिसली जुबान

झुंझुनू.सांसद नरेंद्र खीचड़ की जुबान शुक्रवार को फिसल गई और उन्होंने कह डाला कि पार्टी कौन है, पार्टी मैं ही हूं. हालांकि इसके तुरंत बाद उन्होंने बात संभालने का प्रयास किया और कहा कि मंडावा विधानसभा से जिसको भी टिकट मिलेगा, पार्टी जिसको भी टिकट देगी, संघ जिसको भी टिकट देगा उसको जिता कर लाएंगे.

झुंझुनू सांसद खीचड़ ने ये क्या कह दिया...

दरअसल, 23 अगस्त यानी शुक्रवार को कानून-व्यवस्था को लेकर हुए भाजपा के प्रदेशव्यापी धरना-प्रदर्शन के तहत झुंझुनू लोकसभा के सांसद नरेंद्र खीचड़ झुंझुनू में हुए धरने के बाद मीडिया से बात कर रहे थे. इस दौरान उनसे पूछा गया था कि मंडावा विधानसभा से उनका पुत्र अतुल टिकट मांग रहा है तो क्या वे उसकी पैरवी कर रहे हैं. इन्हीं बातों का वे जवाब दे रहे थे.

सांसद बन जाने से विधायक की सीट हुई है खाली...
गौरतलब है कि मंडावा विधानसभा के विधायक नरेंद्र खीचड़ के सांसद बन जाने के बाद यहां पर उपचुनाव होना है और नरेंद्र खीचड़ के पुत्र अतुल खीचड़ भी यहां से टिकट के दावेदार हैं. इस पर नरेंद्र खीचड़ ने कहा कि अतुल मेरा बेटा नहीं है, वह लगातार 15 साल से पार्टी के लिए काम कर रहा है और पार्टी का ही बेटा है.

खीचड़ ने आगे कहा कि मैं तो 15 साल से पार्टी में नहीं था, तब भी पार्टी के लिए ही काम कर रहा था. इसी दौरान उन्होंने यह भी चुनौती दे डाली कि मोदी जी का विरोध कोई नहीं कर रहा है. यहां तक कि मीडिया वाले भी मोदी जी का विरोध नहीं कर सकते, क्योंकि वह देश हित में काम कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details