राजस्थान

rajasthan

मंडावा विधानसभा उप चुनाव: बीजेपी और कांग्रेस ने किया अपनी-अपनी जीत का दावा

By

Published : Oct 22, 2019, 3:20 PM IST

झुंझुनू की मंडावा विधानसभा सीट के उप चुनाव में मतदान के बाद से ही दोनों पार्टियों के नेता अपनी-अपनी पार्टियों की जीत का दावा कर रही है. मतदान संपन्न होने के बाद दोनों पार्टियां चुनाव का फीडबैक लेने में जुट गई हैं.

मंडावा विधानसभा उपचुनाव, Mandwa Assembly by-election

झुंझुनू. जिले के मंडावा विधानसभा उप चुनाव के लिए मतदान सोमवार को संपन्न हुए. इस सीट से कुल नौ प्रत्याशियों ने अपनी किस्मत आजमाई थी. उप चुनाव की इस सीट पर सोमवार को 6 बजे तक करीब 69.62 फीसदी मतदान हुआ. वहीं, 24 अक्टूबर को मतगणना के बाद तस्वीर साफ हो जाएगी.

मंडावा सीट पर कांग्रेस, बीजेपी ने किए जीत के दावे

दोनों मुख्य पार्टियों ने किया जीत का दावा

मंडावा सीट पर मतदान होने के बाद से ही बीजेपी और कांग्रेस पार्टियों ने अपनी-अपनी जीत की दावा किया है. वहीं, परिणाम को लेकर कांग्रेस कार्यकार्ताओं में ज्यादा उत्साह देखा जा रहा है. बता दें कि झुंझुनू के जाट बोर्डिंग में मतदान के बाद से ही कार्यकर्ताओं में उत्साह है.

पढ़ें. खींवसर में 15 साल में केवल डायलॉगबाजी हुई है, हमने विकास के मुद्दे पर लड़ा है उप चुनाव: खाचरियावास

वहीं, दूसरी ओर भाजपा प्रत्याशी सुशीला सींगड़ा के आवास पर भी समर्थकों की भीड़ नजर आई. जानकारी के मुताबिक भाजपा खेमे में कांग्रेस की अपेक्षा उत्साह थोड़ा कम देखा जा रहा है. इस बीच दोनों ही पार्टियों के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं से चुनाव का फीडबैक लेकर हार-जीत की गणित तय करने में जुट गए हैं.

झल्लाहट भी कर रही थी इशारा

मतदान के दौरान बीजेपी सांसद, कार्यकर्ता, नगर पालिका चेयरमैन ने फर्जी मतदान करने का आरोप लगाया था. इस दौरान कुछ ऐेसे वीडियो भी सामने आए थे, जिसमें पार्टी कार्यकर्ता कर्मचारियों और पुलिसकर्मयों को धमकाते नजर आए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details