राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पपला गुर्जर के करीबी बलवीर को जयपुर ले गई एसओजी, उदयपुरवाटी में किया गया था गिरफ्तार

कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर को भगाने के मामले में बलवीर को एसओजी टीम अब जयपुर लेकर गई है. बलवीर गुर्जर काफी लंबे समय से फरार चल रहा था. झुंझुनू पुलिस ने उदयपुरवाटी के समीप उसे उसके ससुराल से गिरफ्तार किया था.

By

Published : Dec 27, 2020, 6:55 PM IST

राजस्थान की ताजा हिंदी खबरें, SOG, कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर
पपला के करीबी बलवीर गुर्जर को एसओजी की टीम लेकर पहुंची जयपुर

झुंझुनू.थाने में हमला हवाई फायरिंग कर कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर को फरार कराने के मामले में उदयपुरवाटी थाने में गिरफ्तार बलवीर को एसओजी जयपुर ले गई है. पकड़ा गया पथाना का पूर्व सरपंच बलवीर गुर्जर मोस्ट वांटेड पपला गुर्जर का करीबी है.

बताया जा रहा है कि करीब सवा साल पहले पपला को बहरोड़ थाने से भगाने में उसका बड़ा हाथ था और वो पुलिस से लेनदेन की बात करने पहुंचा था, लेकिन नाकाम रहने के बाद ये और इसके साथी पुलिस पर फायरिंग कर फरार हो गए थे. तब से पपला के साथ साथ बलवीर भी फरार ही चल रहा था. पुलिस ने बलवीर पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था. इसके पीछे एसओजी की टीम भी लगी थी और आखिरकार झुंझुनू पुलिस ने इसे उदयपुरवाटी के समीप इसके ससुराल से गिरफ्तार कर लिया था.

सामने आया है कि बीते सवा साल में इसने अपनी फरारी रिश्तेदारों के यहां पर ही काटी और कहीं भी ये 15 से 20 दिन तक नहीं टिका. इसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगातार नजर रखे हुए थी. इसी बीच खेतड़ी थाने के कांस्टेबल दिनेश कुमार को इसकी अहम जानकारी मिली. जिस पर उन्होंने इस पर लगातार नजर रखी और इसे गिरफ्तार कर लिया गया. जहां वो बाथरूम में छिपा हुआ था. इस दौरान यह अपने ससुराल उदयपुरवाटी समेत शांकभरी, दादिया, बेरी और अन्य जगहों पर रहा.

पढ़ें-झुंझुनूः जिला मुख्यालय पर किसानों के धरने के 8 दिन, हर दिन नए तरीके से विरोध

यह था मामला

अलवर की बहरोड़ थाना पुलिस ने 5 सितंबर 2019 को गश्त के दौरान खैरोली महेंद्रगढ़ हरियाणा निवासी विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को 32 लाख रुपए समेत पकड़ा था. अगले दिन सुबह विक्रम उर्फ पपला के साथियों ने बहरोड़ पुलिस थाने पर एके-47 राईफल और पिस्तोल से लैस होकर फायरिंग की और पपला गुर्जर को छुड़ा ले गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details