राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू: अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ा ऑटो, चालक की हालत गंभीर

झुंझुनू के सूरजगढ़ थाना क्षेत्र में घरडू चौराहे पर एक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. जिसमें ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. ऑटो चालक को इलाज के लिए सूरजगढ़ सीएचसी में भर्ती कराया गया था, जहां से उसे झुंझुनू रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Jul 18, 2020, 6:25 PM IST

injured in auto accident, Surajgarh road accident
अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ा ऑटो

सूरजगढ़ (झुंझुनू).जिले के सूरजगढ़ थाना इलाके के घरडू चौराहे के पास शनिवार को एक ऑटो अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर डिवाइडर पर चढ़ गया. जिसमें खातियो की ढाणी निवासी ऑटो चालक महेश जांगिड़ गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल महेश को सूरजगढ़ सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे झुंझुनू रेफर कर दिया गया.

अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ा ऑटो

जानकारी के अनुसार खातियो की ढाणी गांव निवासी ऑटो चालक महेश जांगिड़ अपने ऑटो से सूरजगढ़ से चिड़ावा की ओर जा रहा था. इसी दौरान घरडू चौराहे के पास अचानक से उसका ऑटो अनिंयत्रित होकर बीच सड़क में डिवाइडर पर चढ़ गया. अचानक हुए इस हादसे में महेश ऑटो से उछल कर नीचे सड़क पर गिर गया. जिसमें वह घायल हो गया.

पढ़ें-धौलपुर: NH-11B पर 2 बाइक की भिड़ंत, 4 लोग गंभीर रूप से घायल

हादसे के सूचना पर सामाजिक संस्था जीवन ज्योति रक्षा समिति के सदस्य मौके पर पहुंचे और घायल महेश को इलाज के लिए सूरजगढ़ सीएचसी में भर्ती कराया. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर एएसआई नरेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस जाप्ता भी सूरजगढ़ सीएचसी में पहुंचा और मामले की जानकारी लेकर जांच शुरू की. सूरजगढ़ सीएचसी में घायल महेश की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद झुंझुनू के बीडीके हॉस्पिटल रेफर कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details