राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मोदी की डिक्शनरी में सत्य नाम की कोई चीज नहीं : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने झुंझुनूं के उदयपुरवाटी में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में न्याय रैली को संबोधित किया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. गहलोत ने कहा कि बुजुर्गों ने कहा है कि सत्य बोलने पर स्वर्ग मिलता है. लेकिन मोदी जी की डिक्शनरी में सत्य नाम की कोई चीज ही नहीं है.

By

Published : Apr 30, 2019, 10:06 PM IST

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

उदयपुरवाटी (झुंझुनूं). प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान को लेकर चुनावी प्रचार जोरों पर है. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को झुंझुनूं के उदयपुरवाटी कस्बे में कांग्रेस प्रत्याशी श्रवण कुमार के समर्थन में न्याय रैली को संबोधित किया. इस दौरान गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला.

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे बुजुर्गों ने कहा है कि राम नाम सत्य है. और सत्य बोलने पर स्वर्ग मिलता है. लेकिन मोदी जी की डिक्शनरी में सत्य नाम की कोई चीज ही नहीं है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में मोदी जी ने 4 सभाओं में जमकर झूठ बोला है. मेरे बारे में भी कह गए कि अशोक गहलोत अपने बेटे को जिताने के लिए लगे हुए हैं. तो मैं कहना चाहता हूं कि बाप अपने बेटे को नहीं जीत आएगा तो कौन जीताएगा. गहलोत ने कहा कि मोदी ने पिछले चुनाव में वादा किया था कि सरकार बनते ही काला धन लेकर आउंगा, 2 करोड़ युवाओं को नौकरी दूंगा, लोकपाल लागू करूंगा. लेकिन 5 सालों में कुछ नहीं किया.

मोदी की डिक्शनरी में सत्य नाम की कोई चीज नहीं : मुख्यमंत्री गहलोत

गहलोत ने कहा कि मोदी सरकार किसानों और गरीबों को 6 हजार रूपए सालाना देने की बात कह रही है. वहीं कांग्रेस सरकार आने पर किसान और गरीबों को 6 हजार रुपए महीना देने का वादा कर रही है. इस दौरान गहलोत ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार की तारीफ करते हुए कहा प्रदेश में सरकार बनते ही किसानों का कर्जा माफ किया, बेरोजगारों को 3 हजार रूपए मासिक देने का वादा पूरा किया, पेंशन राशि में बढ़ोत्तरी की, पानी के बिल माफ कर दिए, निःशुल्क दवाईयों की संख्या में बढ़ोत्तरी की है. वहीं आचार संहिता हटने के बाद सारे चुनावी वादे निरंतर पूरे किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details